उद्धव ठाकरे सरकार ने शुरू की बदले भरी कार्यवाही? देखकर सारा देश हैरान

310

अभी महाराष्ट्र में दो धडो के बीच में बहुत ही ज्यादा जबरदस्त भिडंत देखने को मिल रही है. एक तरफ तो अकेली कंगना है और दूसरी तरफ पूरी की शिवसेना और उनकी सरकारी मशीनरी. कही न कही ये बताता है कि अकेली लड़की में दम तो बहुत है लेकिन लग रहा है कि कंगना को संजय राउत जैसे नेताओं के खिलाफ बोलने का अंजाम महज एक से दो दिनों के भीतर ही देखना पड़ रहा है क्योंकि उनके ऊपर सरकारी कार्यवाही होनी शरू हो गयी है जिसे कंगना ने एक अधिकारी के बयान के हवाले से बदले वाली दिखाने की कोशिश भी की है.

कंगना का ऑफिस हुआ सील, मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी ने माफ़ी मांगने को भी कहा
सबसे पहली और बड़ी जानकारी तो ये है कि कंगना रानाउत के ऑफिस जो कि करोडो रूपये का है उसे बीएमसी ने टेक ओवर कर लिया है. इस ऑफिस में कई सारी खामियां बताते हुए अभी इसे सीज कर दिया गया है. कंगना कहती है कि एक ऑफिसर ने ये तक कहा कि इस मैडम ने जो करतूत की है उसकी सजा तो भुगतनी ही पड़ेगी.

वही दूसरी तरफ शिवसेना के लोग कंगना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज करवाने की मांग कर रहे है. यही नही मुंबई पुलिस के ही एक पूर्व अधिकारी ने कंगना को अपने ट्वीट डिलीट करके माफ़ी मांगने के लिए कहा है और ये तक कहा है कि वो फंड में 50 लाख रूपये जमा करवाए. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जो कुछ भी हो रहा है वो तो अलग है मगर अब कंगना की प्रॉपर्टी के पीछे जिस तरह से सरकार पड़ गयी है उसके बाद में इतना साफ़ हो गया है कि उसे बड़ी दिक्कत आने वाली है.

अब ऐसे वक्त में कही न कही लोगो को तो यही नजर आ रहा है कि महज दो दिनो के अन्दर अन्दर पूरे महाराष्ट्र की मशीनरी जिस तरह से कंगना के खिलाफ चली गयी है वो कोई सामान्य बात नही है.