अमित शाह के एक्शन से घबराये संजय राउत, दिया ये बड़ा बयान

1189

अभी इन दिनों में हम लोग देख ही रहे है कि किस तरह से महराष्ट्र में उठापटक चल रही है. एक तरफ तो संजय राउत अपने बयानों से कंगना रानाउत का अपमान कर रहे है और दूसरी तरफ कंगना भी कह रही है कि मुंबई में तो वो आएगी ही आयेगी. इस पर शिवसेना ने कंगना का हाल बुरा करने की धमकी भी दी थी जिसके बाद में महिला आयोग तुरंत हरकत में आया और एक्शन डिमांड किया फिर गृह मंत्रालय ने भी कंगना को वाय लेवल की सुरक्षा मुहैया करवा दी है जो अपने आप में काफी बड़ी बात मानी जा रही है जिसके बाद शिवसेना के तेवर ढीले लगने लगे.

राउत बोले हम भी करते है महिलाओं का सम्मान, शिवाजी के देने लगे दुहाई
संजय राउत ने आज ट्वीट करके अपने ट्वीट में लिखा कि शिवसेना छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप जैसे वीर हिन्दुओ की विचार धारा का अनुसरण करती है. उन्होंने हमे सदा महिला का सम्मान करना ही सिखाया है. अब कुछ लोग ये बाते फ़ैला रहे है कि हमने किसी महिला का अपमान किया है मगर उनको ये नही भूलना चाहिए कि ये लोग मुंबई की मुम्बा देवी का अपमान कर रहे है.

शिवसेना हमेशा ही महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ेगी और बाला साहब ठाकरे ने भी हमें यही सिखाया है. शिवसेना के संजय राउत के ये तेवर अचानक से ढीले पड़े हुए नजर आ रहे है और कही न कही ये कंगना रानाउत को राष्ट्रीय महिला आयोग और गृह मंत्रालय का समर्थन मिलने के बाद में हुआ नजर आता है. कही न कही कंगना ने जिस तरह से अपना स्टैंड लिया है और एक पूरी पार्टी से भिड गयी वो अपने आप में उनकी पॉवर को दिखाता है.

अब खबर ये है कि कंगना इस 9 सितम्बर को मुंबई आने वाली है और उनको यहाँ पर सुरक्षा के लिए जवान भी मिले है जो उनको किसी भी व्यक्ति से बचायेंगे जो उनको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा.