अमित शाह ने दिखायी गृह मंत्री की पॉवर, संजय राउत और शिवसेना को गलत काम करने से रोका

1284

इन दिनों महाराष्ट्र में काफी ज्यादा अस्थिरता का माहौल है जहाँ पर सत्ता में बैठे हुए कई सारे लोग सिर्फ और सिर्फ एक लड़की को टारगेट करने में लगे हुए है और वो लड़की है कंगना रानौत. अगर आपको मालूम हो तो कंगना रानौत ने बीते वक्त में महाराष्ट्र सरकार पर सुशांत केस को लेकर के काफी सवाल खड़े किये थे जिसके जवाब में संजय राउत ने उनके लिए गंदे शब्द उपयोग में लिए और शिवसेना नेता उन्हें मुंबई में न घुसने की धमकी तक दे चुके है. ऐसे में कंगना रानाउत कही न कही अकेली पड़ गयी थी.

गृह मंत्रालय ने दी कंगना को वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा, कंगना ने कहा शाह को धन्यवाद
शिवसेना के नेताओ ने कंगना का हाल बुरा करने का कहा था अगर वो मुंबई में एंट्री करती है जिसके चलते कंगना के शरीर को और उनकी जाना को खतरा हो गया था क्योंकि सरकार में बैठी पार्टी के लोग ही अगर ऐसी बाते कर रहे हो तो फिर उनको बचाता कौन? ऐसे में अमित शाह आगे आये है और उन्होंने कंगना रानाउत को तुरंत प्रभाव से Y श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवा दी है.

यानी अब जहाँ कही भी कंगना रनाउत जायेगी वहां पर सीआरपीएफ के जवान उनकी सुरक्षा करेंगे, अब वो चाहे शिवसेना के लोगो से करनी हो या फिर किसी और से करनी हो. कही न कही इससे उन लोगो को अच्छा लगा है जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने वालो का सपोर्ट कर रहे थे ताकि इस केस में तेजी हो. हालांकि शिवसेना कोशिश लगातार कर रही थी कि वो इसे टाल दे मगर ऐसा हुआ नही और अब वो अपना गुस्सा कंगना पर उतारते हुए नजर आये जिसे खुद अमित शाह ने अपनी पॉवर दिखाकर के हेंडल कर लिया है.

अब जाहिर तौर पर शिवसेना के पास  में कोई भी मौका नही है कि वो जो कंगना का हाल करने बात कर रहे थे वो असल में कर दे क्योंकि खुद सरकारी जवान उनकी सुरक्षा कर रहे होंगे.