शिवसेना के एक बड़े नेता की हो सकती है गिरफ्तारी, महिला आयोग ने की

855

अभी फ़िलहाल संजय राउत अपने ज्यादा बोलने के गुण के कारण बड़ी और भारी मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे है. अक्सर राउत अपने बयानों के लिए चर्चाओं में  संज्ञान, तुरंत गिरफ्तारी की मांग बने रहते है और कई बार वो बहते हुए ऐसी बाते भी बोल जाते है जो शायद उन्हें भी लगता है कि उन्हें नही बोलनी चाहिए. अभी हाल ही की बात ही कर लीजिये राउत ही नही बल्कि बाकी के कई लोग जैसे महाराष्ट्र के गृह मंत्री तक सीमा का उल्लंघन करते दिखे इसके बाद में एक एमएल है प्रताप सरनाईक पर भी शिकंजा कस सकता है.

कंगना को दी थी सरनाइक ने मुंबई में न रहने की चेतावनी, महिला आयोग ने गिरफ़्तारी करने को कहा
संजय राउत के इतने ज्यादा बयानों के बीच में एक बयान प्रताप सरनाईक ने भी दिया जो उनके ही करीबी है. उन्होंने कहा था कि कंगना के पास मुंबई में रहने का कोई अधिकार नही है. हम देखेंगे कि वो कैसे यहाँ आती है? हम उसके साथ में वही करेंगे जो पालघर में साधुओ के साथ में हुआ था. इसके अलावा तमाम बाते कही गयी है.

अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस पर संज्ञान लेते हुए इसकी चेयर पर्सन रेखा शर्मा ने एक ट्वीट मुंबई पुलिस को लिखा है कि एक इंटरव्यू के दौरान शिवसेना के एमएलए प्रताप सरनाईक ने कंगना को इस तरह की धमकी दी है, उसे तुरंत अरेस्ट किया जाना चाहिए. अगर यहाँ पर महिला आयोग का इन्वोल्वमेंट हो जाता है तो इसका अर्थ साफ़ है कि प्रताप सरनाईक ही नही बल्कि आगे चलकर के संजय राउत को भी बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि महिला आयोग के पास में काफी अधिक पॉवर मौजूद होता है.

वही कंगना का कहना है कि शिवसेना के लोग उसे कुछ भी कहे पर वो बिना डरे मुंबई जायेगी और वहाँ पर रहेगी वो किसी की भी जागीर नही है. अब लग रहा है कि ये आपसी मनमुटाव एक अलग ही लेवल पर चला गया है जहाँ पर आपस में काफी भारी बहस देखने को मिल रही है.