पीएम मोदी ने लगाया इन स्वामी जी को फोन और कहा ‘आप चिंता मत करो’

428

प्रधानमंत्री मोदी हमेशा ही देश के अच्छे और जाने माने लोगो का ख्याल रखते है और कोशिश करते है कि अगर उनको कोई समस्या आ रही है तो वो निजी तौर पर उसको देखे और उनको हल करवाने का प्रयास करे. ऐसा कही न कही उनका मन कहता है तभी तो वो करते है और ऐसा ही कुछ एक बार फिर से उनके जीवन में देखने में आया जब आज प्रधानमंत्री जी का फोन एक स्वामी जी के पास पहुंचा और वो कहने लगे कि आपको चिंता करने की जरूरत नही है.

सक्तेश आश्रम के परमहंस अस्पताल में भर्ती, पीएम मोदी ने फोन कर कहा चिंता न करे
प्रधानमंत्री मोदी जी ने आज सक्तेश आश्रम के परमहंस अड़गडानन्द महाराज के करोना संक्रमित होने के बारे में सुना तो उन्होंने तुरंत ही उनको फोन मिला दिया और फोन करके उन्होंने बाबा जी का हाल चाल जाना और उन्हें निश्चिन्त होने के लिए कहा और समझाया कि उन्होंने जिला प्रशासन को उचित तरीके से इलाज करने के और सब देख रेख अच्छी खासी प्राथमिकता के साथ में करने के लिए कह दिया है. वो अभी नब्बे साल से ऊपर के है और इस वजह से थोडा ख्याल ज्यादा रखने की जरूरत है.

पीएम मोदी के एक कॉल का असर ऐसा हुआ कि बीएचयू के डॉक्टर से लेकर सीएमओ तक सही तरीके से महाराज का हाल चाल ले रहे है, उनका रेगुलर चेक अप हो रहा है और अगर सब कुछ सही चला और हालात कण्ट्रोल में रहे तो उनकी रिपोर्ट जल्द ही नेगेटिव कर दी जायेगी और वो अपने आश्रम वापिस लौट सकेंगे. कही न कही संतो में भी इसका फैलाव होना बताता है कि मामला थोडा बुरे स्तर पर चला गया है.

मगर पीएम मोदी जिस तरह से अपने संसदीय क्षेत्र के आस पास में महानुभावो का ध्यान रखते है और पीएम होने के बावजूद वहाँ के कामो में अपनी तरफ से जरूरत पड़ने पर दखल आदि देते रहते है उनकी इस कारण से हमेशा से ही प्रशंसा होती रही है.