कैप्टन अमरिन्दर ने दी केजरीवाल को पंजाब से दूर रहने की सलाह, कहा यहाँ देशविरोधी..

175

दिल्ली को जीतने के बाद में केजरीवाल के निशाने पर एक लम्बे समय से पंजाब रहा है और वो कई बार यहाँ पर किसी न किसी तरह से इलेक्शन आदि के माध्यम से प्रवेश कर भी चुके है और थोड़ी बहुत अपनी प्रेजेंस आम आदमी पार्टी ने बनाई भी है. आपने भी ये देखा ही होगा कि आम आदमी पार्टी की तरफ भगवंत मान जैसे सांसद तक चुनकर के आये है. अब इन सबके बीच में करोना काल में आप एक और बड़ा काम पंजाब में करने की फिराक में है जिससे कि वो वहाँ उपस्थिति बढ़ाई जा सके.

आप बांटना चाहती है पंजाब में ऑक्सीमीटर, अमरिंदर ने कहा यहाँ से दूर रहे
अभी हाल ही में आम पार्टी ने पंजाब में एक अभियान चलाने की कोशिश की है जहाँ पर वो लोगो में ऑक्सीमीटर बांटेगी. इससे शरीर में ऑक्सीजन के लेवल का पता लग जाता है और करोना आपको नुकसान कर रहा है या नही वो भी मालूम चल जाता है. मगर अमरिन्दर सिंह को आम आदमी पार्टी से बहुत ही ज्यादा नाराजगी है जिस पर उन्होंने कहा है कि दिल्ली में अस्पताल बेड कम पड़ रहे है केजरीवाल उन पर ध्यान दे यहाँ पर आप लोगो के ओक्सिमीटर की जरूरत नही है.

अमरिंदर सिंह की तरफ से ये तक कहा गया है कि आम आदमी पार्टी देशविरोधी ताकतों के हाथो में खेलना बंद कर दे. ऐसा कहने के पीछे भी वजह है. दरअसल हाल ही में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ के द्वारा शरीर से अंग निकाल लेने जैसी झूठी खबरे सोशल मीडिया पर वायरल की गयी थी ऐसा आरोप है और फिर इनको गिरफ्तार भी किया गया, ऐसे ही कई और केस भी सामने आये है.

हालांकि इस बात को कोई भी नकार भी नही सकता है कि पिछले कुछ वक्त में आम आदमी पार्टी ने अपने आपको पंजाब में बहुत ही भारी मात्रा में फैला दिया है और वो कम से कम कुछ सीट्स तो अपनी पक्की करना चाह ही रही है.