बिहार चुनाव से ठीक पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी का बड़ा बयान, नीतीश के लिए बड़ा संकेत

364

अभी आने वाले वक्त में बिहार में जल्द ही चुनाव होने वाले है और इसे लेकर के माहौल अभी से ही गर्म हुए जा रहा है. एक के बाद एक कोई न कोई नेता है जो किसी पार्टी में कोई जा रहा है तो कोई और दल बदल रहा है. सब अपना अपना हित साध रहे है मगर इन सबके बीच में एक चीज है जो अडिग रही है तो वो है जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन जो आगे भी जो अगला चुनाव होने जा रहा है उसमे एक साथ लडने की बात कर रहा है.

सुशील मोदी ने कहा, बिहार में कोई दल अपने दम पर नही बना सकता सरकार
अभी हाल ही में बीजेपी के बिहार में सबसे बड़े नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बयान देते हुए कहा कि बिहार में गठबंधन की राजनीति अभी एक वास्तविकता है. भारतीय जनता पार्टी, जनता दल यूनाइटेड और आरजेडी तीनो ही इस राजनीति के त्रिकोण है और तीनो में से किसी को भी इस भ्रम में नही रहना चाहिए कि वो अपने दम पर ही जीत कर के सरकार बिहार में बना सकते है.

वो साथ ही साथ में ये भी कहते है कि बीजेपी और नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडीयू के गठबंधन के सामने राजद आदि पार्टियां कही पर भी नही टिकती है. खैर बात चाहे कितनी भी सही हो लेकिन सुशील मोदी ने यहाँ पर जेडीयू को भी ये सन्देश बातो बातो में दे दिया है कि अगर तुम्हे सत्ता में बने रहना है तो बीजेपी के साथ ही रहना होगा क्योंकि यहाँ पर कोई भी एक अकेला सरकार बनाने की स्थिति में नही है. अब ऐसे में जेडीयू पर एक तरह से प्रेशर बनाने की कोशिश तो है.

अभी सुशील मोदी का बयान और साथ ही साथ में शरद यादव को लेकर के भी बाते चल रही है कि वो जेडीयू में वापसी कर सकते है. कुल मिलाकर के अगर देखे तो चुनाव से पहले बहुत से बयान और बहुत से हेर फेर देखने को मिलने वाले है.