ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका, आ सकती है बड़ी मुसीबत

459

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. वो अभी बीजेपी में एक बड़े ही अहम् भूमिका पर है, मध्य प्रदेश में उनकी चलती है और साथ ही साथ में वो एक राज्य सभा के सांसद भी बन चुके है लेकिन एक बात हर कोई जानता है कि इतना सब करने में उन्होंने अपने न जाने कितने ही दुश्मन बना लिए है और कांग्रेस पार्टी तो उनसे खुन्नस खाए हुए बैठी है और ऐसा नही है कि वो उनको चैन से बैठने दे देगी और ऐसा ही एक बार फिर से उनके साथ में हो भी रहा है.

सिंधिया पर कांग्रेस नेता ने लगाये शपथ पत्र में जानकारी छुपाने के आरोप, निर्वाचन रद्द करने की मांग
कांग्रेस के ही पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविन्द सिंह ने मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमे सिंधिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने शपथ पत्र में अपराधिक जानकारी को छुपाया है. इस आधार पर ज्योतिरादित्य सिंधिया जो वर्तमान में राज्यसभा सांसद भी है उनका निर्वाचन रद्द किया जाना चाहिए. हाई कोर्ट ने इस पर सुनवाई भी की है और अभी जो रूख सामने आया है वो सिंधिया के लिए चिंताजनक है.

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है और उस नोटिस में ज्योतिरादित्य सिंधिया और चुनाव आयोग दोनों से ही जवाब देने के लिए कहा गया है कि आखिर ये सब कुछ क्या हो रहा है? शपथ पत्र में जानकारी छुपाने पर काफी गंभीर परिणाम हो सकते है और ऐसे में ये ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए काफी दिक्कत वाली बात है जिसके चलते हुए उनको खुदको पाक साफ़ साबित करना काफी ज्यादा जरूरी हो जायेगा अगर वो अपने खिलाफ कोई बड़ा एक्शन नही चाहते है.

हाँ मगर इतना साफ़ है कि ये जो भी हो रहा है वो कांग्रेस के द्वारा हो ही रहा है क्योंकि साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि अभी जो सिंधिया के खिलाफ याचिका दायर हुई है वो भी एक कांग्रेस नेता के द्वारा ही डाली गयी है.