अमित शाह हमेशा अपने ऑफिस में रखते है ये ख़ास पुस्तक, इसके बिना नही करते कोई काम

328

अमित शाह भारत के गृह मंत्री है और वो अपने आप में एक ऐसे नेता के तौर पर उभरे है जिनका ह्रदय से हर कोई सम्मान कर रहा है क्योंकि वाकई में शाह के काम करने का तरीका हमेशा से ही सबसे ज्यादा यूनिक और लोगो का दिल जीत लेने वाला रहा है. अब आपको मालूम हो तो अमित शाह हाल ही में करोना के खिलाफ जंग जीतकर के वापिस लौटे है और उन्होंने अपने ऑफिस में आकर के फिर से पदभार ग्रहण किया है. वो आये तो उन्होंने तस्वीर डाली तो साइड में एक किताब दिखी जो उनके आस पास हर समय दिखाई देती है.

अमित शाह अपने आस पास हमेशा रखते है भागवत गीता, लेते है काम करने की प्रेरणा
अभी हाल ही में जब अमित शाह ने अपने दफ्तर की तस्वीर डाली तो साइड में शेल्फ में एक पुस्तक सबा पुस्तको के बीच में रखी दिखाई दी और ये किताब जब सभी ने देखी तो जो इसका इस्तेमाल करते है वो तो इसे देखते ही पहचान गये कि ये भागवत गीता है क्योंकि ये ही एक ऐसी पुस्तक आती है. हाँ कई लोगो को ज़ूम करके जरुर देखना पड़ गया.

शाह कई बार बताते रहे है कि कृष्ण और राम उनके लिए प्रेरणा स्त्रोत है और गीता का तो मोदी और शाह कितना अधिक आदर करते है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है. मोदी तो यहाँ तक कि गीता दुसरे देश के राष्ट्राध्यक्षो को भेंट भी करते रहे है और इस कारण से वो धर्म के प्रचारक से भी बने हुए नजर आते है. वही आपको शाह की बातो में गीता के जो सन्देश है उनकी झलक अपने आप ही नजर आ जायेगी और शायद इसी कारण से वो इतने बड़े और ऐतिहासिक फैसले ले पाने में सफल भी हुए है.

खैर जो भी है जब अगर अमित शाह गीता को पढ़ते है तो आज देश में भी जरूरी है कि बच्चो को इससे जुडी शिक्षा दी जाए और ये व्यक्ति को एक अच्छा इंसान बनाने में सहायक होती है.