जेल में बैठे आजम को लगा डबल झटका, योगी सरकार ने दिया बड़ा आदेश

525

अभी आपको मालूम ही होगा कि आजम खान के दिन ज्यादातर जेल में ही कट रहे है और वो कोशिश कर रहे है कि केस जो भी उन पर चल रहे है उनसे उबरने की लेकिन जब से उनके खिलाफ इतने सारे सबूत और गवाह आ खड़े हुए है उसके बाद से आजम खान का बच पाना ही मुश्किल हो गया है और अभी की जो खबर आयी है उसके बाद में तो आजम खान को और भी ज्यादा और बड़ा झटका लगने जा रहा है क्योंकि उनकी एक पूरी प्रॉपर्टी ही खत्म हो सकती है.

रामपुर विकास प्राधिकरण ने दिया आदेश, ध्वस्त होगा आजम खान का करोडो रूपये का रिजोर्ट
रामपुर विकास प्राधिकारण ने आदेश दिया है कि अभी ये जो हमसफर रिजोर्ट जो कि रामपुर में है और आजम खान के परिवार के स्वामित्व वाला है उसे खाली कर दिया जाए क्योंकि ये जल्द ही ध्वस्त किया जायेगा, इसका आदेश भी निकल चुका है इसलिए इसमें से जो भी सम्पति आदि निकालनी है वो निकाल ले बाद में तो इस पर अब बुलडोजर ही चलने वाला है और कुछ भी नही बचेगा.

आजम खान और उनके बेटे पर आरोप है कि जमीन कब्जा की गयी है और ऊपर से ग्रीन बेल्ट का मसला भी है जिसके चलते हुए फैसला लिया गया है कि अब हमसफर रिजोर्ट की बिल्डिंग ही गिरा दी जाए, आप कह सकते है कि ये रिजोर्ट एक बहुत ही लग्जरी होटल टाइप हुआ करता था जिससे आजम खान के परिवार को एक नियमित आमदनी आती रहती थी लेकिन अब ये सोर्स भी हमेशा के लिए ख़त्म होने जा रहा है जिसके बाद में समाजवादी पार्टी ने इसे राजनीतिक द्वेष से भरी हुई कार्यवाही बताया है.

इससे पहले भी योगी सरकार आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर कार्यवाही करके उस पर भी अब सरकारी चाबुक चला रही है, वही उनके परिवार के लोग भी कभी जेल तो कभी जांच एजेंसियों के ही चक्कर लगा रहे है. मामला काफी ज्यादा गंभीर है और आजम खान बच नही पा रहे है.