पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी करेंगे अब से ये नया काम

159

भारत में प्रधानमंत्री मोदी एक मात्र अभी ऐसे नेता है जो कही न कही बहुत ही भारी मात्रा में बहुमत के साथ में मौजूद है और कही न कही उनके काम करने का तरीका अदि उनको सब कुछ में यूनिक बनाता है लेकिन जैसा कि सब जानते है कि करोना के कारण अभी अर्थव्यवस्था थोड़ी अच्छी नही चल रही है मगर ऐसे वक्त में विपक्ष सरकार का साथ देने के बजाय सरकार को देश और दुनिया में बदनाम करने के लिए एक नयी सीरीज शुरू करने जा रहा है जहाँ पर वो पीएम की भर्त्सना करने का कार्य करेंगे.

राहुल करेंगे विडियो सीरीज, कैसे किया मोदी ने भारत की अर्थव्यवस्था को नष्ट
कांग्रेस पार्टी के प्रिंस माने जाने वाले राहुल गांधी अब सोशल मीडिया पर एक विडियो सीरीज करने जा रहे है. ये जनता से कनेक्ट होने का माध्यम है जैसे प्रधानमंत्री जी मन की बात के माध्यम से होते है. राहुल गांधी एक विडियो सीरीज करने जा रहे है जिसमे वो लोगो से मुखातिब होंगे और सबको ये बतायेंगे कि प्रधानमंत्री मोदी किस तरह से गलत फैसले ले लेकर के भारत की अर्थव्यवस्था को खराब कर रहे है.

कही न कही ये चीज बताती है कि राहुल गांधी अभी लोगो की मदद कम करना चाह रहे है और पीएम मोदी की आलोचना करने में ज्यादा रुचि रख रहे है और इसी कारण से उन्होंने एक पूरी की पूरी विडियो सीरीज ही इसलिए बनाई है ताकि वो मोदी की आलोचना कर सके या फिर यूँ कहे बुराई कर सके. कांग्रेस तो इसे काफी ज्यादा हाईप कर रही है और राहुल का एक  बहुत बड़ा कदम बता रही है लेकिन जनता अब इसे किस तरह से लेती है वो आने वाले वक्त में देखने वाली ही बात होगी.

इससे पहले भी राहुल ऐसी कोशिशे कई दफा कर चुके है लेकिन अब तक वो पिछले दस साल में कामयाब नही हुए है और शायद इस बार उन्हें कुछ अलग करके अलग रिजल्ट मिलने की उम्मीद है.