गुलाम नबी आजाद की बगावत भरी चेतावनी, कहा कांग्रेस 50 साल विपक्ष में रहेगी अगर..

277

अभी इन दिनों में कांग्रेस पार्टी लगातार बगावते देखने को मिल रही है. चाहे उनको वक्त रहते हुए दबा दिया जाता हो और काफी कोशिशे हो रहे है कि मुद्दे हल हो जाए मगर आज का वक्त आईटी का दौर है और इसमें कही न कही चीजे छुपा पाना मुश्किल होता है और ये बात आप भी बखूबी जानते है. अभी हाल ही में गुलाम नबी आजाद का वो रूप देखने में आया है जिसकी कल्पना आज से दो महीने पहले किसी को भी न थी लेकिन इंसान कब कैसा हो जाए कोई भी कह नही सकता है.

गुलाम का गांधी परिवार पर निशाना, पार्टी में नही हुए चुनाव तो 50 साल विपक्ष में रहना पड़ेगा
गुलाम नबी आजाद ने अभी अपने हाल ही के बयान में कहा है कि जो भी पार्टी का हित चाहता है वो हमारे अध्यक्ष की मांग वाले पत्र का स्वागत करेगा. अगर निर्वाचित लोग कांग्रेस में नेतृत्व करते है तो ये पार्टी के हित में होगा, अगर ऐसा नही होता है तो फिर अगले 50 वर्ष तक पार्टी को विपक्ष में ही रहना पड़ेगा. गुलाम नबी आजाद ने यहाँ सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब चुनाव करवाओ.

वो गांधी परिवार से तंग हो चुके है क्योंकि वो अब तक एक पूर्णकालिक अध्यक्ष नही दे पाए है. कभी कोई अध्यक्ष बन रहा है कभी कोई और कभी तो कोई रिटायर होने की बाते ही कर रहा है तो ऐसे में पार्टी किस व्यक्ति की पालिसी पर चले ये अब तक साफ़ ही नही हो सका है और ये उनके ही हित में नही है. अब ये चीजे जाहिर तौर पर गांधी परिवार को काफी ज्यादा नुकासान पहुंचा रही है.

ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले वक्त में इस तरह के बयानों की वजह से गुलाम नबी आजाद की छुट्टी कई जगहों से हो सकती है और उनसे काफी सारी पॉवर छीनी जा सकती है क्योंकि इस कारण से गांधी परिवार की फजीहत हो रही है.