उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे दे सकते है इस्तीफ़ा, दिया बड़ा संकेत

597

फ़िलहाल देखा जाए तो शिवसेना सत्ता में है और महाराष्ट्र में सरकार चल रही है जिसका कंट्रोल एक तरह से उद्धव ठाकरे के साथ में आ रखा है जो शरद पवार के निर्देशन में चल रहा है. अब ठाकरे है तो अपने बेटे को तो सेटल करने की कोशिश करेंगे ही और इसी सोच के साथ में उन्होंने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को भी महाराष्ट्र सरकार में जगह दिलवा दी और आदित्य ठाकरे केबिनेट मंत्री बने जो कि इतनी सी उम्र में काफी बड़ी बात ही कही जाएगी क्योंकि हर कोई नही बन पाता मगर अब आसार कुछ और नजर आ रहे है.

आदित्य ने हटाया ट्विटर प्रोफाइल से ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’, इस्तीफा देने के आसार
अभी हाल ही में आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो को बदलते हुए उसमे से ‘महाराष्ट्र सरकार के मंत्री’ पद को हटा दिया और सिंपल कर दिया. ये बात सिर्फ इतनी ही नही है बल्कि काफी लम्बी चौड़ी है. आदित्य लगातार सुशांत सिंह राजपूत मामले में घेरे जा रहे है, बीजेपी भी बिना नाम लिए आदित्य ठाकरे को टार्गेट कर रही है जिससे ठाकरे परिवार की छवि काफी अधिक धूमिल हुई है.

यही नही आदित्य ठाकरे का नाम अभी हाल ही में कुछ होर्डिंग्स पर से भी गायब दिखा जहाँ पर हुआ करता था जिससे मालूम चलता है कि कुछ तो है जो ठीक नही चल रहा है. क्या शिवसेना के अन्दर से कोई आवाज उठ रही है या फिर कोई बगावती सुर है जिनको अभी फ़िलहाल के लिए दबाया जा रहा है? या फिर कांग्रेस या एनसीपी के द्वारा कोई खेल रचा जा रहा है? सवाल तो उठते ही है कि आखिर आदित्य ठाकरे को ये सब करने की जरूरत क्यों पड़ रही है?

वही आदित्य ठाकरे को लेकर के मीडिया में भी कई सारे सवाल है जो लगातार उठ रहे है तो इतने सब प्रेशर के बीच में इस तरह की चीजे होना और आदित्य ठाकरे का बायो बदलना कोई सामान्य बात तो नही है तो हो सकता है वो इस्तीफा देते हुए नजर आये.