उद्धव ठाकरे का मन फिर से बदला, पीएम मोदी की इस वजह से की जमकर तारीफ़

372

पिछले एक डेढ़ साल से उद्धव ठाकरे का व्यवहार किस तरह जा रहा है ये बात कोई भी नही जानता है. कभी वो बीजेपी के साथ में थे, फिर कांग्रेस के साथ गठबंधन कर बैठे, इसी बीच उनके बीच में खटपट की खबरे आयी, फिर कहने लगे कि सब सही है और अब एक और चीज सामने आयी है और वो ये है कि पीएम मोदी को लेकर के अपनी काफी भड़ास निकाल चुकी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे अब हाल ही में एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ में कसीदे पढ़ते हुए पाए गये है.

मोदी के कृषि सुधारों और राष्ट्रीय योजना से प्रभावित हुए उद्धव ठाकरे, जमकर की तारीफ़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानो के लिए जो कर रहे है वो किसी से छुपा हुआ नही है और लगातार उनको समृद्ध करने के लिए तरह तरह के काम हो रहे है और ये काम इतने बेहतरीन तरीके से हो रहे है कि खुद उद्धव ठाकरे भी इसकी तारीफ़ करने से नही बच पा रहे है. उन्होंने कृषि विकास के लिए राष्ट्रीय योजना बनाने और उसे लागू करने को लेकर के पीएम मोदी की जमकर के तारीफ की है.

उद्धव ठाकरे का कहना है कि कृषि बाजार सुधारों और एक लाख करोड़ के कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर फंड के कारण जो भी फायदे हुए है वो काफी बेहतरीन है. इसे लेकर के वो कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ में भी चर्चा करते हुए नजर आये. वही तोमर ने भी कहा है कि फंड उपलब्ध करवाने से लेकर जो भी मदद की जा सकती है वो राज्य की सरकारों को उपलब्ध करवाने में कोई भी कमी नही रखी जायेगी क्योंकि कैसे भी हो करनी तो किसान की मदद ही है ताकि वो एक अच्छा जीवन जी सके.

अब मोदी सरकार के इस काम की उद्धव ठाकरे ने तारीफ़ तो कर दी है लेकिन इससे उनके सहयोगी दल यानी एनसीपी और कांग्रेस वाले कितने नाराज होते है ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा क्योंकि अभी के लिए इतना ही कह सकते है कि चीजे ठीक स्थिति में महाराष्ट्र में भी नही है.