बहुत दिन से एम्स अस्पताल में भर्ती थे अमित शाह, अब बाहर आयी ये बड़ी खबर

855

अमित शाह का इलाज काफी दिनों से चल रहा था. आपको पता हो तो शाह को पहले करोना हो गया था जिसके बाद में वो एम्स में भर्ती हुए और लगभग दो हफ्ते के ट्रीटमेंट के बाद में जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी तो उनको वापिस घर भेज दिया गया लेकिन जब वो घर गये तो महज तीन से चार दिन बाद उनकी तबीयत में और ज्यादा समस्या आने लग गयी. जिसके बाद में अमित शाह को एक बार फिर से आज से लगभग दस एक दिन पहले दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद से वो वही पर ही है.

शाह की रिपोर्ट नेगेटिव, हालत में भी सुधार
लगभग दस दिन से भी अधिक समय एम्स में बिताने के बाद में अब बाहर कुछ एक रिपोर्ट्स आयी है जिसमे पता चला है कि एक बार फिर से उनका करोना का टेस्ट किया गया जिसमे उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है और ये एक अच्छी खबर मानी जा रही है इसके अलावा दूसरी और अच्छी खबर ये है कि अमित शाह की हालत में अब पहले की तुलना में काफी ज्यादा सुधार आ रहा है.

उनके शरीर में होने वाला दर्द गायब हो गया है, थकान की समस्या चली गयी है, मांसपेशियाँ जो अकड रही थी वो भी लगभग काफी हद तक कम हो गया है और बुखार आदि भी जा चुका है. अगर अब ऐसी ही स्थिति रहती है और लगता है कि शाह की हालत परफेक्ट है तो आज कल में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी. हालांकि छुट्टी मिलने के बाद भी कुछ दिन वो अपना काम जो भी गृह मंत्रालय का है वो अपने घर से ही करेंगे और जल्द ही काम पर लौटने की उनकी समभावना है.

कही न कही अमित शाह की सेहत को लेकर के आया ये अपडेट उनके चाहने वालो के लिए राहत लेकर के आया है क्योंकि हालात तो उनके बिगड़ रहे थे लेकिन धडकने देश की बढ़ रही थी, आखिर वो लाखो करोडो लोगो के नेता जो है.