ममता बनर्जी ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा अपना ये फैसला बदल दो

398

अभी देश भर में काफी गंभीर हालात चल रहे है. हर जगह पर करोना के चलते हुए दिक्कते चल रही है और ऐसे वक्त में कही न कही सारी पार्टी, राज्य की सरकारे और केंद्र सरकार मिलकर के इससे ठीक तरह से बाहर निकलने के लिए कोशिश कर रही है. अब ऐसे वक्त में चाहे कुछ भी हो रहा हो लेकिन देश में जो चीजे जरूरी है वो तो करनी ही पड़ रही है और कई परीक्षाएं भी उसमे से एक है जिन पर लाखो लोगो का भविष्य टिका है और इस पर हर किसी का अपना अपना मत है.

ममता बनर्जी ने लिखा पीएम को पत्र, नीट और जेईई की परीक्षाएं रद्द करने को कहा
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभी हाल ही में प्रधानमंत्री जी को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने जेईई और नीट की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की है जिसमे दस लाख से भी ज्यादा परीक्षार्थी परीक्षा दिया करते है. ममता बनर्जी ने आशंका जताई है कि अगर ये परीक्षा करवाई गयी तो स्थिति काबू से काफी ज्यादा बाहर जा सकती है.

ममता बनर्जी ने इसके बाद में ट्वीट कर कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी से मेने पिछली विडियो कांफ्रेंस में सितम्बर अंत तक विश्वविद्यालयों की परीक्षाये करवाने के मुद्दे पर खुलकर के अपनी तरफ से बात रखी थी, इनके कारण बच्चो की जान को खतरा होने की बहुत ही अधिक संभावना है. इस वजह से मेने अपील की है कि अभी के लिए इन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया जाए. अब सरकार को कई जगहो से यही सलाह दी जा रही है कि देश में डॉक्टर इंजिनियर बनाना जरूरी है लेकिन साथ ही साथ में लोगो की जान बचाए रखना भी उतना ही जरूरी है.

इससे पहले बीजेपी के ही नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर के ये मांग की थी कि वो दखल दे और परीक्षाओं को दिवाली के बाद में आयोजित करवाए ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.