मोदी और अमित शाह ने एक बार फिर देश और राजधानी दिल्ली को बचा लिया

229

भारत जब से आजाद हुआ है उसके बाद से ही लगातार कुछ न कुछ मुश्किलों से हर समय घिरा ही रहता है और इसके पीछे वाकई में वाजिब कारण भी है. कही न कही जिस तरह से देश भर में हमने कई बाहरी गलत संगठनों के बढ़ते हुए प्रभाव देखा है उसके कारण मुंबई से लेकर कश्मीर तक हमेशा ही जाने गंवाता रहा है. आपको ताज होटल की घटना याद होगी, मुंबई लोकल में जो हुआ वो भी याद होगा, यहाँ तक कि देश की पार्लियामेंट के साथ में क्या हुआ था वो भी याद होगा. मगर अब ऐसा नही हो रहा.

देश की बढती इंटेलिजेंस का कारनामा, अबू युसूफ को कुछ करने से पहले ही पकड़ा अभी हाल ही में देश की राजधानी नई दिल्ली से एक बहुत ही बड़ी खबर आयी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अबू युसूफ को पकड़ लिया है. ये दुनिया के सबसे बड़े आतकी संगठन से जुडा हुआ था और दिल्ली के भीड़भाड वाले इलाके में लोगो की जान लगाने के लिए धमा’का करने के इरादे से आया था. ये करना तो 15 अगस्त को चाह रहा था लेकिन सुरक्षा अधिक होने की वजह से कर नही पाया.

मगर तेज तर्रार इंटेलिजेंस और पुलिस के आपसी सहयोग के चलते हुए इसे पकड़ लिया गया. इसने बताया कि इसका प्लान भीड़ भाड वाली खाने पीने की जगह पर ताज होटल जैसी घटना करने का इरादा था लेकिन ये नाकाम हो गया है और अब इसके पीछे कौन कौन है उन लोगो को भी तलाशा जा रहा है और ये अभी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की हिरासत में है जहाँ पर इससे और भी ज्यादा राज उगलवाने का प्रयास किया जा रहा है.

इसका श्रेय कही न कही मोदी सरकार को भी जाता ही है क्योंकि उनके आने के बाद में ख़ुफ़िया विभाग काफी अधिक शक्तिशाली हुआ है और इसलिए आप भी ये पायेंगे कि बीते सात सालो में देश में एक भी बुरी घटना आंतरिक इलाको या मुख्य शहरो में नही हुई है.