कांग्रेस से इस्तीफा देने को तैयार हुए गुलाम नबी आजाद, वजह भी जान लो

836

फ़िलहाल के दिनों में जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के ऊपर से उनके ही अपने मुख्य नेताओं का कण्ट्रोल खत्म होता चला जा रहा है उसके चलते हुए बिखराव होते हुए नजर आना बड़ी ही स्वाभाविक सी बात है और कही न कही अब इन दिनों तो हालात कुछ ज्यादा ही बुरे है क्योंकि अध्यक्ष पद को लेकर के काफी ज्यादा खींचतान चल रही है. हर कोई अपने अपने फेवर का अध्यक्ष बनाना चाह रहा है और ऐसे में आपस में झगडे आदि हो रहे है और कुछ ज्यादा ही हो रहे है.

राहुल ने लगाया बीजेपी से मिले होने का आरोप, गुलाम ने कहा इस्तीफा दे दूंगा
आज ही कांग्रेस की सीडब्लूसी की मीटिंग हुई जिसमे नए अध्यक्ष पर चर्चा होनी थी और इसी चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस के कई राष्ट्रीय और वरिष्ठ नेताओं पर ये आरोप लगाया कि ये लोगो की बीजेपी से मिलीभगत हो रखी है और बस राहुल के इतना कहने भर की देर थी और कई सारे नेता है जो उन पर नाराज हो गये और उन्होंने राहुल पर बरसना शुरू कर दिया, कपिल सिब्बल ने तो राहुल को खूब सुनाया.

यही नही कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने तो ये तक कह दिया है कि अगर उनकी बीजेपी के साथ में कोई भी मिली भगत रही है तो वो कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. गुलाम वाकई में इस्तीफा देने के लिए राजी हो गये है और वो तैश में अगर थोडा और आ जाते तो शायद राहुल पर नाराज होकर के इस्तीफा दे भी देते लेकिन सुरजेवाला समेत कई नेता है जिन्होंने धीरे धीरे करके सबके बीच में शान्ति सुलह करवायी है लेकिन गुलाम अब भी इस्तीफा देने वाली बात पर अड़े हुए है और कह रहे है कि उनको गलत साबित करके दिखा दे.

अब जिस तरह से राहुल के सर पर सारे के सारे नेता सवार हो गये है उसके बाद में जाहिर तौर पर राहुल गांधी का कद घट चुका है क्योंकि एक बैठक में अधिकतर लोग अब उनके खिलाफ बोल पड़े है जो आज से पहले कभी भी नही देखा गया था.