प्रधानमंत्री मोदी ने लिखी धोनी को चिट्ठी, कही ये बात

42

आज देश में कोई भी महत्त्वपूर्ण घटनाक्रम कही पर भी हो रहा है तो प्रधानमंत्री मोदी हमेशा ही उस पर अपनी तरफ से ध्यान लगाते है और न सिर्फ ध्यान लगाते है बल्कि साथ ही साथ में अगर जरूरत हो तो उसका हिस्सा भी बन ही जाते है. हाल ही की बात ही कर लीजिये आपको मालूम हो तो महेंद्र सिंह धोनी ने रिटायरमेंट लिया था और उसके बाद से ही उनको कई लोग बधाई दे रहे है और उनके आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे है. इसी बीच पीएम ने भी उनको पत्र लिखा है.

आपने भारत के लिए जो भी किया, उसके लिए आपके आभारी है
अपने पत्र में मोदी धोनी को लिखते है ’15 अगस्त में जो आपने एक सादे से अंदाज में जो विडियो साझा किया वो देश में एक लम्बी बहस के लिए काफी था. आज देश के 130 करोड़ भारतीय निराश है लेकिन साथ ही साथ में आपने जो कुछ भी किया है उसके लिए आभारी भी है. सेना के लिए आपके मन में जो लगाव है मैं उसकी तारीफ़ करना चाहूंगा. आप उनके साथ में काफी अधिक खुश नजर आते है. उनके लिए आपकी चिंता की तारीफ़ की जानी चाहिए.’

इसके बाद में प्रधानमंत्री जी ये भी कहते है कि उम्मीद है अब आपको पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ में समय बिताने के लिए अधिक समय मिलेगा. मैं उनको भी शुभकामनाएं देता हूँ क्योंकि उनके सपोर्ट के बिना ये सब कुछ नही होता. पीएम मोदी ने इसके बाद में धोनी के काम की उनके करियर की तारीफ़ भी और कहा कि धोनी को सिर्फ आंकड़ो भर में नही है बल्कि वो काफी कुछ है.

महेंद्र सिंह धोनी भी प्रधानमंत्री जी के इस पत्र को पाकर के बेहद खुश हुए और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी के प्रति अपनी तरफ से आभार भी व्यक्त किया है क्योंकि वाकई में वो काफी अधिक प्रसन्न तो हुए ही होंगे जब देश के सर्वोच्च स्तर पर बैठा व्यक्ति उनके लिए इतना कुछ कह रहा हो.