दिल्ली से निकलकर इस राज्य में चुनाव लड़ेंगे केजरीवाल, बीजेपी ने कहा दिल्ली छोडकर भागने..

263

हर क्षेत्र में फैली हुई पार्टी का मकसद होता है कि वो अपना और भी जगहों पर अपना विस्तार करे और कही न कही इस कारण से ही बहुत बड़ी संख्या में पार्टियां और राज्यों में जाती है चुनाव लड़ने. अब केजरीवाल को ही देख लीजिये, उन्होंने हरियाणा से लेकर पंजाब और गोवा तक में भी कोशिश की है लेकिन वो अब तक सफल नही हो सके और अब केजरीवाल के निशाने पर एक और राज्य आ गया है जिसको लेकर के वो थोड़े आशान्वित टाइप हो रहे है और फायदा लेना चाह रहे है.

उत्तराखंड के चुनावी रण में उतरना चाहते है केजरीवाल, मनोज तिवारी बोले दिल्ली छोडकर भागेंगे
अब जैसी कि आपको जानकारी होगी कि जल्द ही उत्तराखंड में भी चुनाव होने जा रहे है और इसे लेकर के बहुत ही बड़ी संख्या में लोग कही  न कही काम कर रहे है और इसी बीच अरविन्द केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी ने भी संकेत दे दिये है कि वो उत्तराखंड से चुनाव लड़ेंगे और अपने उम्मीदवार वहाँ की सीटो पर उतारने का काम करने जा रही है.

मनोज तिवारी ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि अब ये और राज्य में जा रहे है और दिल्ली को छोडकर के निकलने की फिराक में है. वैसे भी तिवारी जी और केजरीवाल जी के बीच में हमेशा से ही छत्तीस का आंकडा रहा है और इस कारण से दोनों आपस में बयान बाजी करते रहे है और जब मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हुआ करते थे तब तो आपस में बयान बाजी अलग ही लेवल पर चला करती थी लेकिन अब तो फिर भी कम हो गयी है.

अगर रिपोर्ट्स की माने तो आम आदमी पार्टी अब उत्तराखंड में पूरे के पूरे अपने दम पर चुनाव लड़ने का सोच रही है. वो किसी की मदद नही लेगी और न ही कोई गठबंधन करेगी. हालांकि वहाँ पर पार्टी की कोई ख़ास पहचान नही है और पहाड़ी इलाको तक तो आज की डेट में आप का नाम भी ठीक से नही पहुँचा है.