योगी आदित्यनाथ ने दिखाई दरियादिली, एक फैसले से बचा ली लड़की की जिन्दगी

278

जब भी ऐसे नेताओं की बात आती है जो जनता से काफी ज्यादा जुड़े हुए है और जिनके काम हमेशा से ही तारीफ़ के काबिल रहे है तो फिर उनमे एक नाम कही न कही योगी आदित्यनाथ का भी हमेशा से ही आता रहा है और योगी जी ने जिस तरह से कही न कही हर किसी की मदद करने का प्रयास किया है वो उनको सबसे अलग बनाता है और इस बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है जब एक बच्ची की जान भी उस कारण से कही न कही बच ही गयी है.

किसान की बेटी ने हार्ट सर्जरी के लिए मांगी थी मदद, योगी सरकार ने दी 9.90 लाख की मदद
उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक बच्ची मधुलिका मिश्रा के हार्ट में तकलीफ थी लेकिन एक मामूली किसान की बेटी होने की वजह से वो इलाज करवा पाने में अक्षम थी. ऐसे में मधुलिका का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमे वो योगी जी से कहते हुए नजर आ रही थी कि वो एक किसान की बेटी है और सरकार उनकी मदद कर दे.

बस इतना होने की देर थी और योगी जी का ह्रदय पिघल गया. उन्होंने तुरंत मेदान्ता अस्पताल के खर्च के अनुसार बच्ची के इलाज के लिए लगभग दस लाख रूपये की आर्थिक मदद स्वीकृत कर दी है. साथ ही साथ में उन्होंने मधुलिका मिश्रा के पिता राकेश चन्द्र मिश्रा को पत्र भी लिखा है और कहा है कि वो उनकी हर संभव मदद करेंगे और ऑपरेशन आदि होगा ताकि आपकी बच्ची आगे भी अपनी पढ़ाई को ऐसे ही जारी रख सके. योगी सरकार की इस मदद के कारण कही न कही एक अच्छा सन्देश भी गया है.

वही कई लोगो का कहना  था कि योगी सरकार ब्राह्मणों की मदद नही कर रही है जबकि ये परिवार ब्राह्मण है और ऐसे ही कई परिवारों की मदद योगी सरकार कर रही है उसमें जाति नही देखी जा रही है जो कि एक अच्छी बात भी है.