महाराष्ट्र से ठाकरे जा सकती है ठाकरे सरकार, संबित पात्रा ने ट्वीट कर कही ये बात

745

अब महाराष्ट्र में फ़िलहाल उद्धव ठाकरे की सरकार तो है लेकिन वो हर वक्त अपनी सत्ता को लेकर के टेंशन में रहते है क्योंकि एक तो अपोजिशन में बीजेपी है और दूसरी तरफ उन्हें कांग्रेस और एनसीपी जैसे साथियो को साथ में लेकर के भी चलना है. ऐसे में कई बार ऐसी खबरे आयी है कि ठाकरे की सरकार मुसीबत में है और तमाम बाते कही गयी लेकिन किसी न किसी तरह से उद्धव ठाकरे अपनी सरकार को बचाने में कामयाब होते रहे है और शरद पवार इसमें उनके सहयोगी रहे है.

संबित पात्रा का ट्वीट ‘महाराष्ट्र सरकार जा रिया है’
मगर हाल ही में भाजपा के दिग्गज नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के एक ट्वीट ने महाराष्ट्र में खलबली मचा दी है जो उन्होंने सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट का सीबीआई जांच का आदेश आने के बाद में किया है. ट्वीट में संबित पात्रा एक तरह से तंज भी कस रहे थे और साथ ही साथ में ठाकरे सरकार को लेकर के कुछ भविष्यवाणी भी करते हुए नजर आ रहे थे.

पात्रा कहते है पहले तो महाराष्ट्र सरकार सो रही थी, संजय राउत सुशांत के परिवार को धो रहे थे, मगर अब मुंबई में बैठकर के सरकार रो रही है. दोस्तों आप जल्द ही सुनेगे कि महाराष्ट्र सरकार जा रही है. अब संबित पात्रा ने ये बात किस आधार पर कही कि महाराष्ट्र सरकार जाने वाली है ऐसा आप जल्द सुनेंगे लेकिन अगर इसका सुशांत केस से कोई लिंक है तो वो भी हो सकता है कि जल्द ही सामने आ ही जाए.

अब संबित पात्रा का ये ट्वीट काफी कुछ कहता है और लोगो के मन में संशय भी पैदा करता है कि आखिर ऐसा क्या है? बाकी जिस तरह से संजय राउत और कई  शिवसेना नेता सुशांत केस में सुशांत के परिवार के ही खिलाफ हो गये थे उसके बाद में महाराष्ट्र सरकार पर शक और भी ज्यादा बढ़ जाता है और बीजेपी को और ज्यादा मौका बोलने का मिल ही रहा है.