ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पायलट को लेकर कह दी ऐसी बात

802

कभी कांग्रेस के बड़े दिग्गज लोगो में शामिल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया अब भाजपा में शामिल हो गये है और उनकी पार्टी की तरफ से राज्य सभा के सांसद भी है. ऐसे में शुरू में वो कांग्रेस के खिलाफ कम बोले क्योंकि कभी वो उनका ही हिस्सा थे लेकिन अब आज की डेट में सिंधिया काफी मुखर हो गये है और वो न सिर्फ खुलकर के बीजेपी के पक्ष में बोलने लगे है बल्कि कांग्रेस को भी लगातार टार्गेट करने से किसी भी कीमत पर पीछे नही हटते है और ये बात तो आप भी उनमे महसूस कर लेंगे.

कांग्रेस में काबिलियत पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया जाता है, पायलट ने ये तकलीफ झेली है
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हालिया बयान में कहा कि सचिन पायलट मेरे दोस्त है और उन्होंने जो भी तकलीफ झेली है उससे हर कोई अच्छे तरीके से वाकिफ है. ये बड़े ही दुःख की बात है कि कांग्रेस में काबिलियत पर सवाल खड़े किये जाते है और ये मेरे पूर्व सहयोगी यानी सचिन पायलट ने झेली है. सिंधिया कहते हुए नजर आये कि जो भी काबिल नेता है उनको पीछे धकेला जाता है काबिलो को मौक़ा नही मिलता है और जो लोग आगे है वो आगे बने रहना चाहते है.

यही नही सिंधिया ने पीएम मोदी की भी तारीफ़ की और कहा जम्मू कश्मीर से अब अनुच्छेद 370 हटा दिया गया है, राम मंदिर का शिलान्यास हो गया है और चीन को भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया जा रहा है. इसी तरह से सिंधिया पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आये और जाहिर तौर पर जब अब वो भाजपा के दिग्गज नेता बन चुके है तो फिर उनके लिए ऐसा करना जरूरी भी हो जाता है.

मगर जिस तरह से वो पायलट के मुद्दे को लेकर के कांग्रेस को टार्गेट कर रहे है वो हर किसी को अचंभित कर रहा है और सिंधिया तो कही न कही ये भी चाहते थे कि सचिन बीजेपी में ही आ जाए लेकिन शायद वो हिम्मत नही जुटा पाए या फिर उनकी क्षमता उतनी अधिक नही थी.