देर रात 2 बजे अमित शाह को करवाया गया था एम्स में भर्ती, अब आयी ये खबर

1801

देश में इन दिनों में कुछ चीजे बिलकुल भी सामान्य स्थिति में नही चल रही है. एक तो करोना है ही है ऊपर से ये कई बड़े बड़े दिग्गज लोगो को भी परेशान कर रहा है जिनमे से एक देश के गृह मंत्री अमित शाह खुद है. अगर आपको जानकारी हो तो कुछ दिन पहले उनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी थी जिसके बाद में उनका इलाज करवाया गया और इलाज के बाद में अब वो नेगेटिव भी हो गये और घर भी लौट आये थे लेकिन फिर सवेरे सवेरे आज जैसे ही सबकी आँख खुली तो पता चला कि शाह फिर से एम्स में भर्ती करवा दिये गये है. क्या हुआ कैसे हुआ इसकी कोई जानकारी नही थी.

धीरे धीरे रिपोर्ट्स आयी सामने, बुखार और कुछ दिक्कतों के चलते हुए है भर्ती
अमित शाह को कल रात से एम्स में भर्ती है. शुरू शुरू में मालूम नही था कि क्या हुआ है लेकिन अब खबर आयी है कि शाह को कल रात से बुखार आ रहा है, थकान हो रही है, मसल्स में ज़रा अकडन सी महसूस हो रही है और कुछ छोटी मोटी चीजे हो रही है जिसके चलते हुए अब उनको अस्पताल में केयर की जरूरत पड़ रही है.

हालांकि अभी एम्स की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि उनको केयर के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वो ठीक है और हॉस्पिटल से ही अपना काम कर रहे है. यानी अधिक चिंता वाली बात नही है जितनी की लोग कर रहे है. माना जा रहा है कि कल सुबह तक या फिर उससे पहले उनको छुट्टी भी मिल सकती है बाकी क्योंकि वो अभी अभी नेगेटिव हुए है तो उनको कुछ दिन तो अकेले में ही गुजारने पड़ेंगे.

शाह लगातार ट्वीट करके उनके जरिये अपने लोगो के साथ में जुड़े रहते है और कोशिश करते है कि चीजे लोगो के साथ में शेयर होती रहे क्योंकि जैसी चीजे पिछले कुछ वक्त में हुई है उसके बाद में लोग चिंतित से रहने लगे है.