महेंद्र सिंह धोनी को मिला बीजेपी की तरफ से बहुत बड़ा ऑफर

3550

अभी पिछले कुछ समय से महेंद्र सिंह धोनी लगातार इन्टरनेट पर ट्रेंड कर रहे है और कारण उसके पीछे का ये है कि धोनी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. यानी अब वो ग्राउंड पर खेलते हुए नजर ही नही आयेंगे. अब सवाल ये है कि जब क्रिकेट नही खेलेंगे तो धोनी करेंगे क्या? वैसे पैसे की दिक्कत तो उनको कभी नही आनी है चाहे वो जिन्दगी भर काम न करे क्योंकि उनके पास खूब इन्वेस्टमेंट, प्रॉपर्टीज और होटल आदि है जो उनकी जरुरतो को आसानी से पूरा कर सकते है. इन सबके बीच बीजेपी नेता की तरफ से उनको बातो ही बातो में ऑफर दिया गया है.

सुब्रमण्यम स्वामी बोले, धोनी को 2024 में चुनाव लड़ना चाहिए
धोनी के संन्यास लेने की खबर सुनते ही भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा ‘महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से रिटायर हो रहे है और कुछ नही है. उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में लड़ने का अपना टेलेंट काफी अच्छे से प्रदर्शित किया है और पब्लिक लाइफ में अब इसकी जरूरत है. उनको सन 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में लड़ना चाहिए.’

भाजपा के इतने बड़े दिग्गज नेता की तरफ से धोनी की इस तरह से तारीफ़ करते हुए कहना कि वो चुनाव लडे तो जाहिर तौर पर ये एक तरह से निमंत्रण ही है कि वो बीजेपी में आकर के चुनाव लड़ने का कार्य करे. हालांकि धोनी अभी इस पर कभी कुछ बोले ही नही है. यहाँ तक कि महेंद्र सिंह धोनी का रोल अब तक राजनीति में शून्य ही रहा है, वो इससे कोसो दूर ही रहे है तो ऐसे में वो स्वामी जी के इस अनकहे प्रस्ताव को हामी देते है या नही ये कह पाना अभी फ़िलहाल के लिए तो मुश्किल ही है.

बाकी बड़ी खबर ये है कि फ़िलहाल के लिए धोनी क्रिकेट को पूरी तरह से छोड़ चुके है और अब वो अपनी पोस्ट रिटायरमेंट लाइफ को प्लान कर रहे है जिसमे शायद एक पहलू राजनीति का भी हो सकता है.