बड़ी खबर: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता का निधन

1242

आज देश भर में काफी ज्यादा उथल पुथल जैसा माहौल हो रखा है और ऐसा क्यों है ये तो आप भी बेहतर तरीके से जानते है. करोना नाम की दिक्कत ने सबकी नाक में एक तरह से दम कर रखा है. एक के बाद एक आम लोग ही नही बल्कि कई बड़े बड़े नेता लोग भी इससे परेशान हो गये है. आपने अगर देखा हो तो कुछ समय पहले सिंधिया इससे संक्रमित हुए थे, इसके बाद में खबर आयी कि अमित शाह तक भी इसकी चपेट में आए है मगर अच्छी बात ये रही कि सब ठीक हो गये लेकिन सबकी किस्मत उतनी भी अच्छी नही होती.

योगी सरकार के केबिनेट मंत्री चेतन चौहान का निधन, मेदान्ता में भर्ती थे पूर्व क्रिकेटर
भारतीय जनता पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में केबिनेट मंत्री के पद पर आसीन रहने वाले चेतन चौहान जी को करोना हो गया था जिसके बाद में उनको इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में भर्ती होने के बाद में उनका काफी लम्बा इलाज चला लेकिन फिर इस दौरान उनकी किडनियां फेल हो गयी जिसके बाद में हालत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गयी.

इसके बाद में वो सम्भाल न सके और चल ही बसे. उनके निधन की खबर सुनकर के बीजेपी के नेताओं के बीच में शोक का माहौल है क्योंकि उत्तर प्रदेश की राजनीति में वो एक काफी बड़ा और जाना माना नाम बन चुके थे जिसने लोगो की भी अच्छी खासी मदद की और वो कई लोगो के लिए सामाजिक मुद्दे भी उठाते रहे है जो कि उनको सच्चा समाज सेवी भी बनाता था.

एक क्रिकेटर से लेकर के उनका नेता और फिर मंत्री बनने का सफ़र अपने आप में काफी ख़ास था. योगी आदित्यनाथ के ख़ास नेताओं में से भी वो एक थे और उनके करीबी लोगो में से एक थे. चेतन चौहान के जाने पर ट्विटर पर लगातार श्रद्धांजली का माहौल  ट्विटर पर भी छा रखा है.