संजय राउत को कानूनी नोटिस, माफ़ी मांगो या कार्यवाही के लिये तैयार हो जाओ

264

संजय राउत अक्सर अपने बयानों के लिए जाने जाते रहे है लेकिन कई बार ये बयान ही उन पर भारी पड़ जाते है और इस बार भी कुछ ऐसा ही होते हुए नजर आ रहा है क्योंकि वो राजनीति से अलग जाकर के फ़िल्मी जगत के लोगो के बीच में अपने बयान दे रहे थे और उनके कुछ बयान पर कई लोगो को भारी आपति हुई क्योंकि वो गलत था और आप ये तक कह सकते है कि झूठ के काफी हद तक करीब था जिससे जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की काफी मानसिक क्षति हुई है.

संजय राउत ने कहा था सुशांत के पिता दूसरी शादी करना चाहते थे, परिवार हो गया नाराज शिवसेना के जाने माने नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लेकर के टिपण्णी करते हुए कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह दूसरी शादी करना चाहते थे इसलिए सुशांत उनसे नाराज चल रहे थे. सुशांत के पिता को लेकर के इस तरह का बयान जिस पर कोई भी पुष्टि तक नही है सुनकर के सुशांत के घर वालो को काफी ज्यादा नाराजगी हुई है.

अब बस इसी कारण से सुशांत के चचेरे भाई जो बीजेपी के विधायक भी है उन्होने संजय राउत को एक लीगल नोटिस भी भेजा है जिसमे उन्होंने 48 घंटे के भीतर माफ़ी मांगने के लिए कहा है. अगर वो माफ़ी नही मांगते है तो फिर उनके खिलाफ आगे की कार्यवाही की जायेगी. सुशांत के परिवार के लोगो का तो यही कहना है. अब इस पर जवाब तो संजय राउत ने भी दे दिया है कि ऐसे हजारो नोटिस उनको आते है, उन्होंने जो भी कहा है वो तथ्यों के आधार पर ही कहा है.

संजय राउत ने साफ़ शब्दों में कहा कि मैं कोई माफ़ी मांगने नही जा रहा हूँ, उन्होंने नोटिस में क्या भेजा है ये देखना पड़ेगा. अब राउत कही न कही इस बयान के साथ में सुशांत के मैटर में आ गये है और कही न कही उन्होंने शिवसेना की छवि को भी उनके खिलाफ ही खड़ा कर दिया है.