पायलट और गहलोत के झगडे के बीच बीजेपी में हलचल तेज, मोदी से मिलने निकली वसुंधरा

436

राजस्थान की राजनीति में लगातार उठापटक जारी है और कही न कही जिस तरह से हमें बहुत ही भारी उतार चढ़ाव इन दिनो में देखे है कि किस तरह से पायलट अचानक से कांग्रेस पार्टी से बगावत पर उतर आये और फिर तो जो हुआ है वो हर किसी ने देखा है. अब तक खेमेबंदी का काम लगा हुआ है. कभी गहलोत अपने विधायको को जयपुर में ठहराते है तो कभी जैसलमेर भेज देते है. पायलट ने भी अपने समर्थको को दिल्ली के नजदीक ठहरा रखा है और इन सबके बीच बीजेपी में भी हलचल होते हुए नजर आने लगी है.

भाजपा ने गुजरात शिफ्ट किये अपने विधायक, वसुंधरा कर रही दिल्ली में मुलाकाते
जब इतना सब हो गया है तो फिर बीच में भाजपा की हलचल शुरू हो गयी है जिससे मालूम चलता है कि वो कुछ तो करने के मूड में है. भारतीय जनता पार्टी ने अपने सारे के सारे विधायक जो उनके राजस्थान में है उनको चार्टर प्लेन की मदद से गुजरात में पहुंचा दिया है जहाँ पर वो सब के सब एक रिसोर्ट में रुके हुए है.

वही इनकी हेड यानी वसुंधरा राजे इनके साथ नही बल्कि दिल्ली में है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मुलाक़ात की है और सूत्र बता रहे है कि वो अब जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की भी तैयारी कर रही है. वही कई लोग क्लेम कर रहे है कि बीजेपी सत्ता में आने की खिचड़ी पका रही है जिसका सच जल्द ही सामने आ जाएगा. मगर ऐसा कब होगा ये तो कोई भी नही जानता है बस इतना सब जानते है कि कुछ बड़ा है जो पक रहा है और जल्द ही ये बाहर आ सकता है.

हालांकि ये सब कब होगा ये कोई भी नही जानता है और बीजेपी अपने पत्ते आखिर वक्त तक ठीक से नही खोलती है ताकि सामने वाले को पता न चले कि आखिर ये सब कुछ चल क्या रहा है? इसी में जीत के चांस भी बढ़ते है.