वापिस बीजेपी में आना चाहते है सिद्धू? दिया ये बड़ा संकेत

1324

एक वक्त हुआ करता था जब नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के बड़े नगीने हुआ करते थे और उनकी राजनीति को बीजेपी की तरफ से अच्छा खासा सपोर्ट भी मिला लेकिन फिर फायदे के लिए सिद्धू कांग्रेस में चले गये और वहाँ पर उन्हें लगा था कि वो बहुत उंचाई पर जा सकते है लेकिन ऐसा हुआ नही. लगातार उनके कप्तान अमरिंदर सिंह के साथ में भी तनाव भरे बयान आदि चले है और फिर इस कारण से वो कांग्रेस में काफी बैकफुट पर धकेल दिये गये है. मगर इन सबके बीच एक बयान ने हलचल मचा दी है.

सिद्धू की पत्नी बोली, बीजेपी शिअद से अलग हो जाए तो बीजेपी में जाने में कोई समस्या नही है
नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर दोनों ही एक साथ में राजनीति में एक्टिव रहते है और हाल ही में नवजोत कौर ने बयान देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अगर शिअद से अलग हो जाती है तो फिर सिद्धू दम्पति यानी हम दोनों को बीजेपी में जाने में कोई समस्या ही नही है. अब आपको लगता है कि ये बात सिर्फ पत्नी ने ही बोली है तो नही पहले ये बात नवजोत सिंह खुद भी कह चुके है.

उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी अकाली दल से नाता तोड़ लेती है तो हम वापिस बीजेपी में जाने के बारे में सोच सकते है. अब कही न कही ये बयान बहुत कुछ बताता है. अगर दोनों ही पति पत्नी इतनी बारे बीजेपी में जाने की बात कर रहे है तो जाहिर तौर पर नजर आता है कि बीजेपी को उन्हें वापिस लाने की नही बल्कि इन दोनों को वापिस पार्टी में लौटने की डेस्परेशन ज्यादा है.

ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू हो या फिर कोई भी हो बीजेपी किसी और की शर्त पर तो वैसे भी कोई फैसला नही लेती है और ही किसी को पार्टी में लेती है. ऐसे में इतना तो साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि चीजे काफी हद तक खराब हुई है उनके साथ में कांग्रेस में, तभी वो वापिस बीजेपी की तरफ तांका झांकी कर रहे है.