काफी दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है अमित शाह, अब आया उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट

788

अमित शाह पिछले कई दिनों से अपस्ताल में भर्ती हो रखे है और उनका इलाज चल रहा है. जैसा कि आपको मालूम भी अच्छे से होगा कि शाह की करोना रिपोर्ट पोजेटिव आयी थी जिसके बाद में उनको एडमिट करवाना पड़ा था और राम मंदिर शिलान्यास के कार्यक्रम में भी वो इसी कारण से नही जा सके थे. खैर अभी तो सब लोग इन्तजार कर रहे थे कि मालूम चले आखिर अब शाह कैसे है? सेहत गिरी है या फिर सुधरी है? चलो उस पर भी काफी बढ़िया और दिल को प्रसन्न करने वाला अपडेट आ गया है.

अमित शाह की हालत में गजब सुधार, चहलकदमी करनी शुरू की
अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित शाह की तबीयत में इन बीते दो दिन में काफी गजब का सुधार देखने को मिला है. वो करोना से धीरे धीरे रिकवर हो रहे है और अब की ही बात है जब वो अस्पताल में अपने बेड से उठे और उन्होंने गेलेरी में चहलकदमी की थी, यानी अब उन्होंने चलना फिरना आदि भी अच्छे से शुरू कर दिया है जो कि एक अच्छा संकेत कहा जा सकता है.

हाँ मगर अभी उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नही हुई है और जब तक रिपोर्ट नेगेटिव नही हो जाती है तब तक वो अस्पताल से छुट्टी नही ले सकेंगे. तब तक गृह मंत्रालय के कई सारे काम अटके रहेंगे ये भी  एक चिंता की बात है बाकी जितना हो पा रहा है वो कर ही रहे है. हाँ मगर शाह का ठीक होकर के लौटना जरूरी है ताकि वो अपने काम और एजेंडे समय पर पूरे कर सके. अब अगले गुरूवार को उनकी फिर से जांच की जायेगी और उम्मीद है कि तब तक वो इससे पूरी तरह से ठीक हो जायेंगे.

शाह ने अपने संपर्क में आये सब के सब लोगो को भी टेस्ट करवाने और खुदको अलग कर लेने की सलाह दी है ताकि अगर इसके कारण कही प्रसार हो रहा हो तो कम से कम उसे रोक लिया जाये.