हनुमान गढ़ी के पंडित जी ने बताया, आरती करने के बाद पीएम मोदी ने कितने रूपये चढ़ाये

878

अब हाल ही में हम लोगो ने देखा है कि किस तरह से राम मंदिर निर्माण आदि का कार्य हुआ और फिर उसमे सब लोगो ने काफी अधिक सहयोग अपनी तरफ से देश भर से दिया है और हर कोई काफी अधिक प्रसन्न भी है क्योंकि राम मंदिर हर किसी का एक तरह से सपना भी था जिसे लोग पूरा होते हुए देख रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ही इस मंदिर के भूमि पूजन का हिस्सा बने और उन्होंने पूजन आदि का कार्य. लोगो के अन्दर बड़ी ही उत्सुकता है कि उन्होंने वहाँ पर किया क्या किया? ये सब जानने की.

हनुमानगढ़ी में की थी बजरंग बली की पूजा, फिर रखे थे 500 रूपये
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन से पहले हनुमान गढ़ी में पहुंचे थे और वहाँ पर पहुँचने के बाद में उन्होंने पहले तो बजरंग बली की पूजा की और वहाँ पर पूजा के बाद में एक 500 रूपये का नोट भी चढ़ाया. ये अमर उजाला की रिपोर्ट में कहा गया है, जबकि एनबीटी ने यहाँ दो हजार का नोट होने की बात कही है. अब आप कहेंगे कि भला ये क्या बात हुई? ये तो बड़ी ही छोटी सी बात है हर कोई इतने ही चढ़ाता है. तो ये छोटी बात नही है क्योंकि आम तौर पर प्रधानमंत्री पैसे का लेन देन आदि का काम नही करते है.

वो अपने पास में मौजूद गार्ड या फिर पीए को ये जिम्मेदारी दे रखे होते है कि वो जो भी पैसे आदि है वो देता करता रहे और हमेशा ऐसा ही होता है. भला प्रधानमंत्री के पास हिसाब किताब का वक्त कहाँ होता है? मगर यहाँ पर प्रधानमंत्री खुद से पैसे लाये थे और उन्होंने चढ़ाये भी, ये बताता है कि उनका ये सिर्फ दिखावा नही था बल्कि भक्ति भाव एक आम इन्सान जितना ही था जो बताता है कि वाकई में मोदी की राम भक्ति बड़ी ही जबरदस्त स्तर की है.

खैर जो भी है इसके बाद में तो भूमि पूजन हुआ है जो वो तो आप सब देख ही चुके है और ये ह्रदय को कही न कही जीत लेने वाला है कि देश का प्रधानमंत्री इतने अच्छे भावो वाला है.