राम जन्मभूमि पर संबोधन के समय मोदी जी ने बोल दी ऐसी लाइन, ताली बजाने लगे योगी

1209

राम मंदिर निर्माण को लेकर के तैयारियां बड़े ही जोर शोर के साथ में हुई और इसका प्रसारण देश भर में हुआ. लोगो को बेसब्री के साथ में इन्तजार करना पड़ा लेकिन सब कुछ लगभग नियत समय पर ही हुआ और लोगो को इसके कारण काफी अधिक प्रसन्नता भी है. पीएम मोदी ने पहले राम लला की आरती की, इसके बाद में उन्होंने शिला पूजन किया और हवन आदि भी हुआ. अंत में उन्होंने स्टेज पर खड़े होकर के देश भर के लोगो को हिन्दुओ को सबको संबोधित किया और ह्रदय जीत लेने वाली बाते भी कही.

संबोधन के दौरान बोले मोदी भय बिनु होई न प्रीत, ताली बजाने लगे योगी
प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन के दौरान कई सारी बाते कही. मोदी जी ने कहा राम लला अब टाट से मुक्त हुए, पूरा भारत राममय हो गया है और राम के नाम से रोमांचित हो रहा है. राम जन्मभूमि आज जाकर के मुक्त हुई है. इसके लिए कई पीढियों ने अखंड प्रयास किया. इसमें अर्पण भी था और तर्पण भी था. जो इसके आन्दोलन में शामिल थे मैं उन सबको नमन करता हूँ. आज भी राम हमारे मन में है.

इसके बाद में पीएम ने पंक्ति बोली ‘भय बिनु होई न प्रीत’ यानी बिना भय दिखाए कई बार प्रेम नही हो सकता है. ये सुनते ही योगी आदित्यनाथ ताली बजाने लग गये. अप भी इस बात को बखूबी समझ पा रहे होंगे कि पीएम मोदी की इस पंक्ति का इशारा किस तरफ था और योगी जी इसे सुनकर के इतने उत्साहित से क्यों हो गये? हाँ राम मंदिर न चाहने वालो को इस पंक्ति के कारण काफी अधिक नाराजगी जरुर हो सकती है, खैर अब ये सब तो होना ही है क्योंकि हर किसी को खुश रखा नही जा सकता है.

बाकी राम मंदिर का निर्माण कार्य अब शुरू हो ही चुका है तो जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य पूरा करने का प्रयास किया जाएगा ताकि भक्तो को प्रभु के धाम जाने का जल्द से जल्द अवसर मिल सके.