अशोक गहलोत ने पीयूष गोयल और अमित शाह पर भी लगाये ये गंभीर आरोप

153

राजस्थान की राजनीति का माहौल इन दिनों में काफी ज्यादा बिगड़ा हुआ सा नजर आता है क्योंकि जिस तरह से पायलट ने गहलोत से दूरी बना ली और कई विधायको को लेकर एनसीआर की तरफ  चले गये वो कांग्रेस पार्टी को भी हैरानी में डाल दिया. अब अशोक गहलोत के पास में जो विधायको की संख्या है उन सबको वो अलग अलग जगह शिफ्ट कर करके अपनी सरकार बचाने की कोशिशो में लगे हुए है. इन सबके बीच में गहलोत का एक बयान और भी ज्यादा विवाद खड़ा कर सकता है क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा है.

गृह मंत्रालय हमारी सरकार गिराने में जुटा, धर्मेन्द्र प्रधान और पीयूष गोयल का भी लिया नाम
राजस्थान में जिस तरह से लगातार सरकार अस्थिर हो रही है उसके बाद में लोग चिंता में तो आयेंगे ही कि आखिर ये सब कुछ कैसे हो रहा है? इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री ने इन सब आरोपो का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं पर फोड़ा है और उन पर खुलकर के आरोप लगाया है कि ये लोग ही हमारी सरकार को गिराने में लगे हुए है.

अपने बयान में गहलोत ने कहा कि कर्नाटक और मध्य प्रदेश में ये लोग राजस्थान में भी सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे है. दुर्भाग्य से इस बार राजस्थान में इनका  हॉर्स ट्रेडिंग का खेल काफी बड़ा है लेकिन राजस्थान इस बार इनको ऐसा सन्देश देगा कि दुबारा ये ऐसा कुछ करने की हिम्मत नही करेंगे. केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और पीयूष गोयल समेत कई केन्द्रीय मंत्री हमारी सरकार को गिराने में लगे हुए है. गहलोत ने तो सीधे शाह पर भी निशाना लगाते हुए कह दिया कि पूरा का पूरा गृह मंत्रालय उनकी सरकार को गिराने में लगा हुआ है.

अब कब गहलोत इतना कुछ बोल चुके है तो जाहिर तौर पर भाजपा की तरफ से भी जवाब आएगा ही आएगा और वो इस मामले में क्या कहते और करते है ये तो आने वाले वक्त में देखने वाली ही बात होगी. बाकी गहलोत ने अपनी किलेबंदी पूरी कर रखी है.