बड़ी खबर: अमित शाह शाह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

79

अभी फिलहाल देश भर में जिस तरह का  दौर चल रहा है कही न कही वो बहुत ही ज्यादा तकलीफ देने वाला है क्योंकि किसी को भी ये करोना नाम की दिक्कत बख्श नही रही है और ये चिंता का विषय भी कहा ही जा सकता है क्योंकि जिस  तरह से आज देश में संक्रमितो का आंकड़ा बीस लाख के नजदीक पहुँचने जा रहा है वो कोई छोटी बात तो नही है और अब इन सबके बीच में एक और बुरी खबर आयी है और वो अमित शाह से जुडी हुई है.

अमित शाह की रिपोर्ट पोजेटिव, अस्पताल में भर्ती करवाया गया
देश के गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी है कि उन्होंने करोना का टेस्ट करवाया था जिसमे उनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी है जिसके चलते हुए डॉक्टरो की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हो रहे है और जो भी लोग इन दिनों में उनके संपर्क में आये है वो सब लोग सतर्क रहे और अपने अपने आपको आईसोलेट करवा के अपना टेस्ट भी करवा ले ताकि इसे फैलने से रोका जा सके.

अमित शाह के साथ में ऐसा होने के बाद में ये चिंता का विषय भी हो जाता है क्योंकि अगर देश के गृह मंत्री तक सुरक्षित नही है तो फिर आम लोगो के सुरक्षित होने की कल्पना तक नही की जा सकती है और ये बात तो माननी ही होगी. खैर जो भी है इस बीते वक्त में एक बात तो साफ़ तौर पर नजर आ गयी है कि अमीर गरीब कोई भी हो इससे बच नही सकता है. सिंधिया से लेकर शिवराज और अब अमित शाह कई बड़े बड़े दिग्गज नेता इस बीमारी से संक्रमित हुए है लेकिन गनीमत की बात ये है कि अब तक कोई भी जान की हानि नही हुई है.

हालांकि शाह के करीबियों को अभी अपना टेस्ट करवाने और खुदको अलग करने की सलाह दी गयी है ताकि कोई बड़ी अनहोनी न हो जाए. इसी कारण से मोदी अभी किसी से भी करीब से नही मिल रहे है.