उद्धव ठाकरे से नाराज हुए कई मुस्लिम विधायक, शरद पवार के पास पहुंचे

506

महाराष्ट्र में सरकारों के बीच में कब क्या और किस तरह से सब कुछ चलता है इस बारे में कोई भी ठीक से नही जानता है और कही न कही ये बात आप भी मानते ही होंगे कि असल में सरकार शरद पवार चला रहे है या फिर स्टेयरिंग उद्धव ठाकरे के हाथ में है? अब हाल ही में ये गठबंधन एक तरह से दो फाड़ होते हुए नजर आ रहा है और इसके पीछे का कारण है आ रहा त्यौहार बकरीद, जिसे लेकर के मुस्लिम समाज काफी अधिक उत्साहित रहता है मगर इस बार हाल ठीक नही है.

उद्धव  ठाकरे ने ईद के लिए ढील देने से किया मना तो शरद पवार के पास पहुँच गये विधायक
महाराष्ट्र में अबू आजमी समेत कई मुस्लिम विधायक है जो सब पार्टीयो में है और कही न कही ये लोग इस बात को लेकर के चिंतित है कि इस बार लॉकडाउन के कारण उनकी ईद फीकी पड़ने वाली है. अब उन्होंने इस बारे में पहले तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर के उनसे रिक्वेस्ट की कि वो ईद के दिन कुछ ढील दे लेकिन हालातो को देखते हुए उद्धव ठाकरे ने अभी ऐसा कुछ करने से इनकार कर दिया.

अब इस बात से कही न कही मुस्लिम विधायक अपसेट हुए है और इसके बाद में उन्होंने शरद पवार से बात की है और अपनी नाखुशी जाहिर की है. अब माना जा रहा है कि ये लोग शरद पवार के जरिये उद्धव ठाकरे पर दबाव बनवाने की कोशिश कर रहे है ताकि ईद को अच्छे से मनाया जा सके और सब इस बात को बेहतर से जानते है कि शरद पवार की सरकार में अच्छी खासी चलती है.

कई रिपोर्ट्स में तो उन्हें सरकार को रिमोट कण्ट्रोल से चलाने वाला तक कहा गया है. अब बाते अन्दर ही अन्दर कितनी सही है ये तो पता नही लेकिन विधायको का शरद पवार के पास जाकर के एक तरह से शिकायत लगाना बताता है कि उनका कुछ रूतबा तो है.