पीएम मोदी हो गये इस लडके के फैन, खुद फोन कर देने लगे बधाई

414

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर ही ऐसे कुछ एक काम कर ही देते है जो कही न कही दिल को जीत लेने वाला होता है और ये बात अपने आप में सच भी है कि वाकई में पीएम जो भी करते है वो सब लोगो के दिल को छू ही जाता है. आपके साथ में भी ऐसा कई दफा हो रखा होगा. वो आम लोगो से भी संपर्क साधते रहते है और उन्ही आम लोगो में से जब कोई असाधारण काम करता है तो फिर तो उनको फोन भी जाता है और इस बार एक ऐसे ही लडके के पास में पीएम का फोन पहुँच गया.

पीएम ने मिलाया सीबीएसई टॉपर विनायक को फोन, पिता करते है मजदूरी
विनायक केरल के रहने वाले है और उन्होंने बहुत ही अच्छे अंक हासिल करके कॉमर्स सब्जेक्ट सीबीएसई बोर्ड में टॉप कर लिया है. उनके पिता सिर्फ एक दिहाड़ी मजदूर है और ऐसी स्थिति में पढ़ लिखकर के इतना कर लेना पीएम मोदी को बड़ा प्रभावित कर गया और उन्होंने तुरंत ही विनायक को फोन लगाया और उससे बात भी की. बात भी ऐसे जैसे कि वो उसके अपने हो.

पीएम मोदी ने विनायक को दिल्ली आने के लिए निमंत्रित भी किया तो विनायक ने जवाब दिया कि हाँ वो आगे दिल्ली विश्वविद्यालय में पढने के लिए आवेदन कर रहे है. जब पीएम मोदी ने विनायक से कहा कि क्या वो बाकी बच्चो के लिए अपनी तरफ से क्या सन्देश देना चाहेंगे? इस पर जवाब देते हुए विनायक ने सिर्फ एक लाइन कही ‘कड़ी मेहनत और समय जो आपके पास में है उसका सही इस्तेमाल.’ प्रधानमंत्री मोदी विनायक की बातो से काफी प्रभावित हुए है और मिलने का निमंत्रण तो वो उनको दे ही चुके है जो कोई छोटी बात नही है.

जो जो लोग देश के अलग अलग कोनो में कुछ न कुछ बड़ा करते है और दुनिया के लिए मिसाल खड़ी करते है उनके साथ में पीएम मोदी इसी तरह से वार्ता करते रहते है और इससे कही न कही एक बात तो साफ़ तौर पर नजर आती ही है कि उनका उत्साह वर्धन तो होता है.