शिवराज सिंह चौहान को हुआ करोना, तुरंत कहा जो भी लोग मेरे..

42

आजकल के दिनों में देश भर में जिस तरह से इस नए किस्म के रोग का विस्तार हो रहा है वो अपने आप में चिंता का विषय है. बारह लाख से ज्यादा लोग करोना से संक्रमित हो चुके है और ये संख्या रूकने की बजाय दिन ब दिन बस बढ़ते ही चली जा रही है जो और भी ज्यादा चिंता पैदा करती है. अब ये करोना  सिर्फ आम लोगो तक ही नही रहा है बल्कि बड़े बड़े नेताओं तक भी फैलता चला जा रहा है और इसकी चपेट में अब मध्य प्रदेश के सीएम तक आ गये है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुए संक्रमित, संपर्क में आये लोगो से टेस्ट करवाने की अपील
अभी कुछ समय पहले ही शिवराज सिंह ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनकी करोना की टेस्ट रिपोर्ट पोजेटिव आयी है जिसके बाद में उन्होंने खुदको आईसोलेट कर लिया है और अब उनका इलाज किया जाना है. शिवराज सिंह चौहान ने साथ ही साथ में उन लोगो से अपील की है जो उनके संपर्क में आये है वो सब लोग क्वारंटाइन हो जाए और अपना अपना टेस्ट करवा ले ताकि इसका प्रसार आगे ना हो.

शिवराज सिंह चौहान को अब ये कहाँ से आया और किस तरह से आया ये बात कोई भी नही जानता है क्योंकि एक सीएम तो एक दिन में न जाने कहाँ कहाँ जाता है और कितने ही लोगो से मिल लेता है तो इस बात की ट्रेसिंग हो पाना बड़ी ही मुश्किल हो जाती है कि शिवराज सिंह तक ये बीमारी कैसे पहुँच गयी? खैर अभी तो वो बस यही कह रहे है कि जितनी जल्दी वो ठीक हो जाते है उतनी ही जल्दी काम पर लौटेंगे और बैठक आदि का हिस्सा भी बन जायेंगे.

शिवराज सिंह से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और संबित पात्रा जैसे कई जाने माने नेता इसकी चपेट में आ चुके है और कही न कही ये चीज बताती है कि अभी देश एक बुरी स्थिति में है और इसे यहाँ से निकालने के लिए काफी सख्त कदम उठाये जाने की बड़ी आवश्यकता है.