अब गहलोत ने दिया सचिन पायलट पर बड़ा बयान, कहा अगर वो वापिस लौट आये तो..

193

राजस्थान में इन दिनो में माहौल किस तरह का हो रखा है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है. एक ही पार्टी यानी कांग्रेस जो अभी सत्ता में है इसके दोनों ही धड़े आपस में बस भिड़े ही भिड़े जा रहे है. ऐसे में बीजेपी बस साइड में बैठकर के खेल को देख रही है. आपने अब तक देखा होगा कि किस तरह से अशोक गहलोत और पायलट के बीच खटास आ रखी थी और अब पायलट के खिलाफ इतनी सख्त कार्यवाही करने के बाद में अशोक गहलोत ने काफी  ज्यादा हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

पायलट वापिस लौट आये तो उनको गले लगा लूँगा
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गहलोत से अलग होकर के लम्बे वक्त से अलग रह रहे है और अशोक गहलोत ने भी काफी ज्यादा मोर्चा उनके खिलाफ खोल रखा है. कई सख्त कार्यवाही भी उनके खिलाफ कर दी है जैसे वो अब न तो डिप्टी सीएम रहे और न ही प्रदेश अध्यक्ष है. अब इसी बीच एक बार के लिए ऐसा लग रहा है जैसे मानो उनका पहले वाला पुराना प्यार फिर से लौट आया है.

अपने एक इंटरव्यू में गहलोत ने कहा कि मैं कभी भी पायलट के खिलाफ नही रहा. राहुल भी जानते है कि जब भी बैठक हुई तब मेने युवा नेताओं का पक्ष लिया है. जब मैं सांसद बना था तब पायलट 3 साल के थे हमारा उनके घर पर आना जाना होता था. अगर वो वापिस आते है तो मैं उनको गले लगा लूँगा, मेरा उनके प्रति स्नेह तो है. जिस व्यक्ति के साथ में आपके पारिवारिक समबन्ध पूरे 40 साल से हो, आप समझ ही सकते है. अशोक गहलोत ने साथ ही साथ में ये मेंशन भी किया है कि जूनियर और सीनियर का माहौल बनाना ठीक नही है.

ये कुछ एक बाते है जो उन्होंने रखी और इसके बाद में शायद राजस्थान कांग्रेस में काफी कुछ है जो सामान्य स्थिति में आ सकता है लेकिन अभी भी इसकी उम्मीद कम दिख रही है क्योंकि सचिन पायलट को पिछले कुछ दिनों में काफी बेज्जती का सामना करना पड़ा है.