अब सचिन ने लिया फिर चौंकाने वाला कदम, इस दिग्गज नेता से की फोन पर बात

153

आज पूरे देश भर की नजरे सचिन पायलट पर टिकी हुई है. हर कोई जानना चाह रहा है और समझना चाह रहा है कि आखिर पायलट किस रूख की तरफ जाने वाले है? कभी लगता है कि वो बीजेपी की  तरफ जाने वाले है तो कभी लगता है वो तीसरा मोर्चा बनाने वाले है. वही एक तरफ तो हाल ऐसा हो चला है कि उनको अपनी विधायकी बचाने के लिए कोर्ट में लड़ना पड रहा है जिसे छीनने के पीछे भी कांग्रेस के कुछ नेता बताये जा रहे है मगर हाल ही में पायलट ने एक और बड़ा कदम लिया है.

चिदम्बरम और अभिषेक मनु सिंघवी से की फोन पर बात, मनाने की हुई हो सकती है कोशिश
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो सचिन पायलट गांधी परिवार से लेकर सुरजेवाला या किसी भी नेता को रिस्पोंस तक ठीक से नही दे रहे थे उन्होंने सबको चौंकाते हुए देश के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम से फोन पर बात की है और फोन पर बात के दौरान सूत्रों के हिसाब से चिदम्बरम ने उन्हें मामला सुलझाकर के वापिस लौट आने को कहा है.

हालांकि अब सचिन ऐसी जगह चले गये है जहां से उनका लौट आना भी संभव नही है क्योंकि कांग्रेस ने जो एक्शन लिए है उससे न सिर्फ उनकी बेज्जती हुई है बल्कि वो डिप्टी सीएम की पोस्ट गंवाने के बाद में अब अपना विधायक का पद बचाने तक के लिए भी जी तोड़ कोशिश कर रहे है. ऐसे में अगर वो किसी भी तरह से पार्टी में लौट आते भी है तो वो और अशोक गहलोत एक दुसरे से नजरे मिलाकर के तो शायद ही कभी बात कर पाए.

हालांकि चिदम्बरम से बात करना कही न कही हाई कमान को प्रभावित तो करेगा ही और रिपोर्ट्स ये भी बताती है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी किसी भी तरह पायलट को पार्टी में बनाये रखने के पक्ष में है क्योंकि वो काफी अच्छे खासे स्तर पर फायदा करवाने का कार्य करते है.