मध्य प्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी गिर जायेगी उद्धव ठाकरे की सरकार, एनडीए नेता का दावा

571

आजकल के वक्त में देखे तो कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की राजनीति कही पर भी ठीक से न तो टिक पा रही है और चल रही है तो बड़ी ही मुश्किलों के साथ में चल रही है. अब हाल ही की ही कर लीजिये. पहले तो मध्य प्रदेश से कांग्रेस को बाहर होना पड़ा, फिर राजस्थान में भी जबरदस्त फूट पड़ी है जो अब तक सम्भले नही सम्भल रही है और दिक्कते  बढती ही चली जा रही है और अब कई नेता तो महाराष्ट्र को लेकर के बड़े बड़े दावे करने लग गये है.

रामदास अठावले का दावा,मध्य प्रदेश की तरह गिर जायेगी महाराष्ट्र में भी सरकार
भारतीय जनता पार्टी की ही सहयोगी पार्टी के प्रमुख और राज्यसभा के सांसद रामदास अठावले ने हाल ही में एक बड़ा दावा किया है. उनके अनुसार आने वाले दो से तीन महीनो में महाराष्ट्र में सियासी उथल पुथल मचने वाली है जिसमे उद्धव ठाकरे की सरकार भी मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार की तरह ही गिर जायेगी. अब वो सिर्फ यही पर ही नही रूकते है बल्कि उन्होंने आगे भी काफी कुछ कहा है.

रामदास अठावले की माने तो जब ये गठबंधन की सरकार गिर जायेगी उसके बाद में महाराष्ट्र में एक बार फिर से एनडीए की सरकार आएगी और दुबारा से बीजेपी का राज आ जाएगा. हालांकि यहाँ पर कौन टूटकर के बीजेपी के पक्ष में आने वाला है ये बात कोई भी नही जानता है और न ही किसी को इस बात का आईडिया भी है कि आखिर रामदास अठावले के इस तरह का बयान देने के पीछे का कारण क्या है? वो लम्बे समय से इस तरह के बयान देते रहे है लेकिन इस बार उनके बयान पर काफी ज्यादा बवाल हो रहा है.

अब जाहिर तौर पर एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के लोग भी सोचेंगे कि भला कौन है जो हमसे दूर जाने की सोच रही और क्या वाकई में कोई नेता लोग है जो हमसे रिश्ता तोड़कर उधर जाने की फिराक में है.