सचिन पायलट के विधायको के पीछे गुरुग्राम के होटल तक पहुँच गयी राजस्थान पुलिस

116

जिस तरह से राजस्थान में राजनीतिक डेवलपमेंट हो रहे है वो कही न कही काफी ज्यादा हैरान करने वाले है क्योंकि ये दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है और हर बार कुछ न कुछ हम लोगो को हैरान भी कर रहा है. आपको जैसा कि मालूम ही है कि इन दिनों में पायलट अपने खेमे के विधायको को लेकर के दिल्ली के नजदीक पहुंचे हुए थे और सब लोगो से जो भी हो रहा है वो लोग कर रहे है और इसी बीच पुलिस की भी एंट्री हो गयी है, यहाँ एसओजी की बात हो रही है.

होटल आईटीसी ग्रैंड पहुंची राजस्थान एसओजी की टीम, हरियाणा पुलिस से परमिशन लेकर की पूछताछ
होटल राजस्थान की एसओजी टीम अब हाल ही में रिपोर्ट के अनुसार गुरुग्राम स्थित आईटीसी ग्रैंड होटल पहुंची जहाँ पर सचिन पायलट के खेमे के विधायक ठहरे हुए है. यहाँ पर टीम गयी तो पहले हरियाणा पुलिस उनसे मिली जिन्होंने बातचीत करने के बाद में उन्हे पूछताछ करने की परमिशन दे दी जिसके बाद में एसओजी ने पूछताछ की और ये काफी देर तक चली जिसके बाद में वो लोग वहाँ से वापिस लौट गये.

अब वो लोग क्योंकि राजस्थान से बहार ठहरे हुए है तो कोई भी अधिक जोर लगाना संभव भी नही है बाकी ऐसा भी संभव है कि गहलोत सरकार की तरफ से एक तरह का प्रेशर बनाने का प्रयास किया जा रहा हो. इस तरह से कही न कही विधायको को एक टेंशन तो होती ही है कि आखिर ये सब कुछ हो क्यों रहा है? कई लोग इस तरह की पूछताछ देखकर के ही हाथ ढीले कर देते है.

हाँ मगर पूछताछ करने के बाद में टीम वापिस तो लौट गयी है लेकिन जिस तरह से उनके खिलाफ केस आदि दर्ज हुए है और मामला बढ़ा है इसकी कोई गारंटी नही है कि पुलिस की टीमे फिर से चक्कर उनके आस पास में नही लगाएगी. बात अपने आप में काफी बढ़ भी तो गयी है.