सचिन पायलट मामले में अब वसुंधरा राजे पर लगे बेहद गंभीर आरोप

683

आज सचिन पायलट राजनीति के उस दोराहे पर आकर के खड़े हो गये है जहाँ पर से कही न कही उनका लौट पाना संभव नही है और ये बात हर कोई देख भी रहा है. अब जिस तरह से सचिन पायलट उलझ गये है तो कई लोगो को लगा कि वो बीजेपी में शामिल होंगे लेकिन हाल ही में जो बयान आये है उसके बाद में इतना तो साफ़ हो गया है कि वो बीजेपी में नही जायेंगे और कांग्रेस में उनके लौटने पर बड़ा संशय बना हुआ है. अब इसी बीच एनडीए के ही एक नेता की बयानबाजी के बाद में काफी ज्यादा बवाल खड़ा हो गया है.

हनुमान बेनीवाल का आरोप, वसुंधरा दे रही गहलोत को समर्थन
एनडीए के सहयोगी और आरएलपी के नेता हनुमान बेनिवाल ने खुलेआम राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और नेता वसुंधरा राजे पर आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन पायलट के मामले में वो अशोक गहलोत का समर्थन कर रही है और हमारे पास में इसके सबूत भी है. अब वो क्या बाते है जो बेनीवाल कहना चाहते है ये तो मालूम नही लेकिन उनके इस ट्वीट में काफी कुछ कह दिया गया है.

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करके कहा कि वसुंधरा राजे ने कांग्रेस में अपने कई करीबी विधायको को फोन करके अशोक गहलोत को समर्थन देने के लिए कहा है. सीकर और नागौर के जाट विधायको को सचिन पायलट से दूरी बनाने के लिए कहा गया है और इसके हमारे पास में प्रमाण है. बेनीवाल ने काफी कुछ कहा है लेकिन जिस प्रमाण की बात वो कर रहे है अभी तक उन्होंने इसे साझा नही किया है और बेनीवाल ये आरोप भी लगा रहे है कि वसुंधरा और अशोक गहलोत आपस में एक दुसरे के गलत कामो पर पर्दा डालने का काम करते है.

अब हनुमान बेनीवाल की बातो में कितना दम है ये तो वो ही जानते है लेकिन बात उनकी मायने इसलिए रखती है क्योंकि वो अभी बीजेपी के सहयोगी है और उसी के तौर पर वो फ़िलहाल सांसद भी है.