बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर सचिन पायलट ने दिया बहुत बड़ा बयान

725

जब से सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच में झगडा शुरू हुआ और ये बात पायलट के पद छिनने तक आ गयी उसके बाद से ही कई सारे लोग है जो इस बात की उम्मीद लगा रहे थे कि पायलट शायद पार्टी छोड़ देंगे और पाला बदलकर के वो बीजेपी को मजबूती देने का काम करेंगे. सोशल मीडिया  पर तो उन्हें लोग दूसरा सिंधिया तक कहने लगे थे लेकिन सारी चीजे इससे उलटी हुई है और सचिन पायलट के हाल ही के बयान से काफी कुछ है जो अच्छे तरीके से क्लियर हो गया है.

सचिन पायलट ने कहा, मैं बीजेपी ज्वाइन नही कर रहा
सचिन पायलट ने इतनी सब उठापटक करने के बाद में मीडिया को इंटरव्यू दिया और इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत से वो नाराज नही है और न ही गहलोत से उन्होंने कोई स्पेशल पॉवर मांगी थी लेकिन उनकी आवाज को हमेशा दबाया गया है. उनके आदेश भी अफसरों को न मानने के लिए कह दिया गया. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार सचिन पायलट ने बीजेपी को ज्वाइन करने से इनकार कर दिया है और कहा है कि उनका ऐसा कोई प्लान नही है.

कुल मिलाकर के अगर देखा जाये तो सचिन पायलट के पास में फ़िलहाल कोई भी प्लान या फिर कोई भी रास्ता नजर नही आता है. न तो वो गहलोत के सामने अपनी पार्टी में टिक पाए है और न ही उन्होंने बीजेपी की तरफ जाने का फैसला किया है और कांग्रेस में तो उनको कोई ख़ास तवज्जो मिल ही नही रही है जैसा कि वो खुद क्लेम कर रहे है. ऐसे में सचिन पायलट क्या करेंगे और उनके मन में वाकई में क्या करने का विचार है ये बात तो खुलकर के कोई न जान रहा है और न ही बता पा रहा है.

बस इतना तय माना जा रहा है कि वो काफी फंसे हुए है. सिंधिया की तरह उनके पास में बहुत बड़ा विधायको का आंकड़ा नही है जिससे वो बाजी को पलट सके और ऐसे में आगे क्या होता है ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.