खुलकर सचिन पायलट के खिलाफ बोलने लगे गहलोत, कहा बीजेपी के साथ मिलकर..

127

सचिन पायलट और अशोक गहलोत की लड़ाई अब खुलकर के सबके बीच में आ चुकी है और कोई भी नही जनता है कि इसका अंत आखिर अब क्या होने जा रहा है क्योंकि हालात ठीक तो बिलकुल भी नजर नही आते है बल्कि बिगड़ ही रहे है. एक तरफ पायलट मुंह फुलाए घूम रहे है और कह रहे है कि उनको गहलोत ने दबाए रखा तो दूसरी तरफ  अशोक गहलोत ने अपने बड़े होने का और सीनियर होने का पॉवर दिखाना शुरू कर दिया है जिसके सामने शायद ही पायलट की चल सके.

इंग्लिश बोलना और हेंडसम होना ही सब कुछ नही, नयी पीढ़ी की अच्छे से रगड़ाई नही हुई
अशोक गहलोत अब खुलकर के कही नाम लेकर के तो कही पर बिना नाम लिए ही सचिन पायलट और उनके खेमे के लोगो को निशाना बना रहे है. गहलोत कहते है अच्छी इंग्लिश बोलना, अच्छी बाईट देना और हेंडसम होना ही सब कुछ नही है. आपके दिल में देश के लिए क्या है और आपकी पालिसीज क्या है वही कंसीडर किया जाता है.

गहलोत ने तो ये भी कहा कि नयी पीढी की अच्छे तरीके से रगड़ाई नही की गयी है अगर की गयी होती तो ये लोग अच्छे से काम करते, इस तरह से नही करते. 40 साल से मैं राजनीति में हूँ हम लोगो की अच्छे तरीके से रगड़ाई हुई है. अगर हमारे विधायको को होटल में न रखा गया होता तो जो पहले मानेसर में हुआ वो ही होता. अशोक गहलोत कहते है कि हॉर्स ट्रेडिंग हुई और उसमे ये लोग शामिल थे उनके सबूत है. अब उनके से वो यहाँ पर कदापि बीजेपी और पायलट खेमे को जोड़ना चाह रहे है.

कुल मिलाकर के देखे तो अशोक गहलोत सचिन पायलट को नौसिखिया साबित करने का कोई भी मौका नही छोड़ रहे है और एक के बाद एक उनके कई सारे बयान सामने आ रहे है जिससे मालूम चलता है कि खेल अभी काफी ज्यादा लंबा चलने वाला है और पायलट भी जाहिर तौर पर इसपे जवाब देंगे.