गहलोत से आर पार लड़ाई करने के मूड में सचिन पायलट, कही ये बात

199

राजस्थान की राजनीति फ़िलहाल बड़े ही तेज उफान पर है और इसमें दो खेमे लगातार गोते पर गोते लगा रहे है. पहला तो अशोक गहलोत और दुसरे है सचिन पायलट. अशोक गहलोत ने अपने विधायको की शक्ति का प्रदर्शन करके दिखा दिया कि उनके पास में पूरी संख्या में विधायक है और उनकी परेड करवा दी जिसके बाद से ही लोगो को लगा कि अब तो पायलट हार गये है, मगर हाल ही में जो पायलट ने कहा है उसके बाद में इतना तो साफ़ हो गया है कि अभी ये सब कुछ खत्म नही हुआ है.

पायलट खेमे का दावा उनके पास है असली पॉवर, विडियो भी जारी किया
सचिन पायलट खेमे की तरफ से एक विडियो जारी किया है जिसमे उनके 16 विधायक नजर आ रहे है और ये काफी बड़ा नम्बर है. उनका दावा है कि उनके पास और भी लोग है और गहलोत के पास में 100 नही बल्कि उससे भी कम विधायक ही है. बहुमत होटल में नही बल्कि विधानसभा में साबित होता है. अब इन बातो से लेकर के तो ऐसा ही लगता है कि सचिन पायलट और उनके समर्थन वाले लोग मानने वाले तो नही है.

रिपोर्ट्स कहती है कि प्रियंका गांधी और कई सारे नेता है जो सचिन पायलट को मनाने में जुटे हुए है लेकिन अब तक वो माने नही है और उनका कहना है कि न तो उनकी कोई बात हो रही है और न ही उन्होंने समझौते के लिए कोई शर्त रखी है. हालांकि अन्य सूत्र ये भी कहते है कि जल्द ही एक मीटिंग आयोजित हो सकती है जिसका निपटारा किया जाएगा.

अब कांग्रेस पार्टी इसे सुलझा पाती है या फिर राजस्थान में इनकी सत्ता ढह जाती है ये तो महज एक से दो दिन में साफ़ हो ही जायेगा लेकिन इतना तय है कि आने वाले वक्त में काफी ज्यादा कहासुनी और आरोप प्रत्यारोप का दौर चलने वाला है जो अपने आप में काफी लंबा