सचिन पायलट के साथ इतना सब बुरा होने के बाद बीजेपी ने कहा, हमारे पास..

1607

आज का दिन सचिन पायलट की राजनीतिक यात्रा के लिए एक बहुत  ही ज्यादा बुरा रहा है और कही न कही ये बात वो और उनके सब करीबी काफी अच्छे तरीके से समझ भी रहे है क्योंकि पायलट ने इस दिन अपनी उपमुख्यमंत्री और अध्यक्ष वाली दोनों ही पोस्ट एक साथ में खो दी है. इस पर काफी ज्यादा हो हल्ला हो रहा है क्योंकि अब तो ये भी तय नही है कि पायलट इतना सब कुछ होने के बाद में कांग्रेस पार्टी में रहेंगे भी या फिर नही? इसी बीच बीजेपी ने भी अपनी तरफ से खेल शुरू कर दिया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया पार्टी में आने का न्योता, शेखावत ने भी कहा आये तो अच्छा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पूनिया से जब सवाल किया गया कि क्या सचिन पायलट के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे खुले है? तो जवाब में पूनिया ने कहा कि निश्चित रूप से. हमारे साथ में अलग अलग विचारों के लोग जुड़ते रहे है अगर कोई प्रस्ताव आता है तो विचार करेंगे, हमको कोई परहेज नही है. केंद्र जो भी कहेगा हम तो वही करेंगे.

वही बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने भी कहा है कि अगर सचिन पायलट बीजेपी में आते है तो ये अच्छी बात है. हमारे साथ में कई विचारों के लोग जुड़ते रहे है और अच्छा है अगर वो हमारे साथ मिलकर के काम करते है. शेखावत ही नही बल्कि बीजेपी के और भी कई नेता है जो सचिन पायलट को अपनी तरफ लाने को आतुर है क्योंकि पायलट के पीछे गुर्जर समाज का एक बहुत ही बड़ा वोट बैंक हर समय तैयार मिलता है जो उनका सबसे बड़ा प्लस पॉइंट भी है.

अब सचिन पायलट बीजेपी में जाते है या फिर नही ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पायेगा लेकिन अभी के लिए इतना तो तय ही माना जा रहा है कि जिस तरह से पायलट की कांग्रेस में बेज्जती हुई है उसके बाद में उनका यहाँ पर रूकना मुश्किल है.