सचिन पायलट को हटवाने के बाद में गहलोत ने दिया बड़ा बयान

422

एक लम्बे वक्त तक से राजस्थान में चली खींचतान में अशोक गहलोत ने कही न कही फ़िलहाल के लिए बाजी अपने हाथ में ले ली है और हाई कमान की मदद से गहलोत ने सचिन पायलट को एक तरह से बिलकुल ही साइड लाइन कर दिया है. अब पायलट के पास न अध्यक्ष की कुर्सी बची और न ही उपमुख्यमंत्री का पद बचा. इतना सब होने के बाद में अशोक गहलोत कुछ कहेंगे नही ऐसा तो हो नही सकता है तो गहलोत मीडिया के बीच में आये और उन्होंने काफी ज्यादा व्यंग भरे भाग के साथ में बयान दिये.

गहलोत ने कहा, आ बैल मुझे मार
इस पूरे के पूरे घटनाक्रम के बाद में अशोक गहलोत मीडिया के सामने आये और बयान देते हुए कहा ‘मध्य प्रदेश वाला खेल बीजेपी यहाँ पर भी दोहराना चाहती थी. ये सब पिछले कई महीनो से चल रहा था. पायलट और उनके साथ गये विधायको को मौक़ा दिया गया कि वो वापिस आ जाए लेकिन वो बैठक में नही आये. सचिन पायलट के हाथ में कुछ भी नही है वो तो भाजपा के हाथ में खेल रहे है जो रिसोर्ट आदि का बंदोबस्त करने में लगी है. सचिन का रूख आ बैल मुझे मार वाला है.’

गहलोत के बाद कांग्रेस पार्टी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले चार पांच महीने में खरीद फ़रोख्त के प्रयास चल रहे थे. कांग्रेस लगातार बीजेपी को लेकर के आक्रामक हो रही है जबकि बीजेपी कह रही है कि हमारा कोई लेना देना ही नही है अगर आप अपने पार्टी के लोगो को नही संभाल सकते है तो फिर हम क्या ही कर सकते है?

वही सचिन पायलट ने भी जवाब देते हुए कह दिया है सत्य परेशान हो सकता है लेकिन उसे  पराजित नही किया जा सकता है. सचिन पायलट के इस तरह के फैसले के बाद से ही कई सारे लोग है जो उनके सपोर्ट में आ गये है जबकि कुछ लोग उनके विरोध में भी खड़े है.