राजस्थान में सरकार गिरने का खतरा, नाराज सचिन पायलट 10-12 विधायको के साथ दिल्ली पहुंचे

464

फ़िलहाल के दिनों में अगर हम देखे तो जैसा घटनाक्रम पिछले कुछ दिनों में हमें मध्य प्रदेश में देखने में आया था वैसा ही कुछ राजस्थान में भी इन दिनों में देखने में आया है और कही न कही ये चिंतित करने वाली बात भी है. अब ऐसे में एक बात तो कही न कही साफ़ हो ही जाती है कि राजस्थान में अभी हालात सामान्य नही है और कभी भी कुछ भी हो सकता है. इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है और वो सचिन पायलट से जुडी हुई है जो कांग्रेस के लिए सरदर्द भी बन सकती है

अपने कुछ विधायको के साथ दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट, सोनिया से मुलाक़ात या कुछ और
अशोक गहलोत से लगातार बढ़ रहे तनाव के चलते हुए सचिन पायलट राजधानी दिल्ली पहुँच गये है और वहाँ पर वो एक होटल में ठहरे हुए है ऐसी खबर आ रही है. अभी उनका बीजेपी से मिलने का कोई इरादा नही है. फ़िलहाल वो सोनिया गांधी या किसी बड़े कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी से मिलेंगे और जो भी राजस्थान में चल रहा है उसे सबके सामने रखेंगे.

अब हो सकता है कि वो सीएम पद की मांग करे या फिर कोई बड़ी वजह हो. अब कई लोग संदेह ये भी जता रहे है कि सत्ता का हवाईजहाज उड़ाने के लिए पायलट बीजेपी से भी जाकर के मिल सकते है क्योंकि अभी हाल ही में उन्होंने जो कदम उठाये है वो काफी ज्यादा बड़े है और यहाँ से अब पीछे हट पाना किसी भी कीमत पर संभव नजर नही आता है.

वही अशोक गहलोत का कहना है कि ये जो कुछ भी हो रहा है वो बीजेपी करवा रही है. विधायको को खरीदने की कोशिश हो रही है और कई सारे तमाम आरोप लगाये गये है जिनसे मालूम चलता है कि कही न कही राजस्थान में कुछ बड़ा हो सकता है और बाजी कौन ले जाता है ये तो आने वाले वक्त में साफ़ हो ही जाएगा.