जब विकास दुबे की पत्नी को पता चली उसके एन’काउंटर की खबर, कहने लगी..

349

अब हाल ही में उत्तर प्रदेश ने एक बहुत ही बड़े व्यक्ति जिसे काफी वक्त से ढूंढा जा रहा था उस विकास दुबे को ऊपर पहुंचा दिया है. हाँ ये उतना आसान नही था क्योंकि ये कई सालो से भागता फिर रहा था. फिर इसने कई पुलिसकर्मियों की जान तक ले ली जिसके बाद में कही न कही पुलिस के लिए बहुत प्रेशर आ गया. अब उसे उज्जैन से पकडकर के लाया ही जा रहा था कि उसने फिर से भागने की कोशिश की और इसी भागने की कोशिश में विकास दुबे ने जान खो दी.

पत्नी को पता चला तो जोर जोर से रोने लगी, एक बार दिखाने की लगाई गुहार
विकास दुबे की पत्नी को जैसे ही इस खबर का पता चला कि अब वो नही है तो वो जहाँ पर थी वही पर रिचा दुबे की हालत खराब हो गयी. वो जोर जोर से रोने लगी और तो और वो पुलिस वालो से मिलकर के गुहार लगाने लगी कि एक बार वो कम से कम उनको देखना चाह रही है. हालांकि अभी जैसी स्थिति में उसमे ऐसा संभव है या नही ये तो बाद में ही पता लग सकेगा.

वही ऐसा ही कुछ हाल विकास दुबे की माँ का भी हुआ. उसकी माँ की तबीयत काफी खराब हो गयी और वो परेशान सी नजर आयी. हालांकि वक्त के साथ में सब संभल जाता है. जब कोई व्यक्ति इस तरह के दलदल में घुस जाता है तो उसके कैसे परिणाम की अपेक्षा की जाती है ये तो सब जानते है. आपको बता दे विकास दुबे के घर में एक माँ एक पत्नी और दो बच्चे है.

उसका एक बेटा यही पर बारहवी कक्षा में पढता है जबकि दूसरा बड़ा बेटा अभी अमेरिका में अपनी आगे की पढ़ाई करता है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और काफी कुछ और भी सामने आने की समभावना मानी जा रही है.