विकास दुबे ने की भागने की कोशिश, पुलिस की गाडी पलटी और फिर..

196

उत्तर प्रदेश की पुलिस और यूपी के लोग दोनों ही एक व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्त में देखना चाह रहे थे. नाम है विकास दुबे जो काफी पुलिस वालो की जान लेकर के भागा था. जगह जगह पर उसकी और उसके साथियो की तलाश हो रही थी. ये तलाश आखिर में जाकर के उज्जैन में खत्म हो गयी जहाँ पर उसे मध्य प्रदेश में धरा गया. उसके पकडे जाने के बाद में उसे यूपी एसटीएफ लेने के लिए पहुँची और उसके बाद में सारा का सारा ड्रामा खड़ा हुआ.

विकास दुबे ने भागने की कोशिश की, पुलिस ने कर दिया एन’काउंटर मीडिया
रिपोर्ट्स की माने तो विकास दुबे को एसटीएफ जब लेकर के जा रही थी तब उस वक्त उसने भागने की कोशिश की और उसी दौरान गाडी भी पलट गयी. यूपी पुलिस के कई जवानो को चोट भी आयी है. भागने की कोशिश में विकास दुबे को ख़त्म कर दिया. पुलिस उसे कोर्ट के सामने पेश करना चाह रही थी ताकि क़ानूनन हो जो कुछ भी हो लेकिन दुबे ने क़ानून से भागने की कोशिश की और ऊपर पहुंचा दिया गया.

इस दौरान कई पुलिसकर्मी है जो बुरी अवस्था में है और उनको अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जिनका इलाज किया जा रहा है. मगर सबसे बड़ी खबर अभी की यही है कि विकास दुबे अब इस दुनिया में नही है और शायद सबसे बड़ी ब्रेकिंग खबर भी यही है. हालांकि अभी इस पर यूपी पुलिस का एक आधिकारिक स्टेटमेंट आना बाकी है जिसके बाद में सब कुछ साफ़ हो पायेगा कि वहां पर क्या क्या हुआ? इसी के बाद में सारी बाते साफ़ होगी.

आपको बता दे विकास दुबे कई सालो से जेल आ जा रहा था और इस दौरान उसने कई गलत काम किये लेकिन इस बार उसने आठ पुलिस वालो की जान ले अपने आपको सबसे बड़े रिस्क में डाल दिया और तब से ही यूपी पुलिस उसे गली गली गाँव गाँव खोज रही थी.